राहुल गांधी ने नोटबंदी से की कोरोना टीकाकरण की तुलना, मोदी सरकार पर लगाया ये आरोप
राहुल गांधी ने नोटबंदी से की कोरोना टीकाकरण की तुलना, मोदी सरकार पर लगाया ये आरोप
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार की टीका संबंधी रणनीति नोटबंदी से कम नहीं है, क्योंकि इसमें भी लोग लाइनों में लगेंगे और धन, स्वास्थ्य एवं जान का नुकसान सहेंगे. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'केंद्र सरकार की टीका संबंधी रणनीति नोटबंदी से कम नहीं- आम जन कतारों में लगेंगे धन, स्वास्थ्य व जान का नुक़सान सहेंगे और अंत में सिर्फ़ कुछ उद्योगपतियों का फ़ायदा होगा.' 

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने सोमवार को कहा कि एक मई से 18 साल से अधिक आयु के सभी लोग कोविड-19 की रोकथाम के लिए वैक्सीन लगवा सकेंगे. सरकार ने टीकाकरण अभियान में छूट देते हुए राज्यों, निजी अस्पतालों और औद्योगिक प्रतिष्ठानों को सीधे वैक्सीन निर्माताओं से खुराक खरीदने की इजाजत भी दे दी है. दूसरी तरफ, देश में कोरोना वायरस संक्रमण के लगभग तीन लाख नए मामले आने से कुल संक्रमितों की तादाद बढ़कर 1,56,16,130 हो गई, जबकि 2,023 और मरीजों की जान जाने से मृतकों की तादाद 1,82,553 हो गई है. 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को इस संबंध में जानकारी दी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के बुधवार की सुबह आठ बजे अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में संक्रमण के 2,95,041 नए मामले आने से उपचाराधीन मरीजों की तादाद 21 लाख से अधिक हो गई.

 

आखिर कट्टरपंथियों के सामने झुकी इमरान सरकार, मान ली यह मांग

पाकिस्तान के पूर्व पीएम ने पार की सारी हदें, स्पीकर से कहा- मैं अपना जूता उतारकर तुम्हें मारूंगा...

केंद्र पर बरसीं प्रियंका वाड्रा, बोलीं- लोग मर रहे हैं और पीएम रैलियों में हंस रहे हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -