आदिवासी कांग्रेस सम्मेलन में शिरकत करेंगे राहुल गांधी
आदिवासी कांग्रेस सम्मेलन में शिरकत करेंगे राहुल गांधी
Share:

प्रदेश में आगामी विधानसभा को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी दोनों ने ही तैयारियां तेज कर दी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दौरे पर कई विकास योजना का शुभारंभ किया था. अब कांग्रेस पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 29 जून को प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. राहुल गांधी लगातार दूसरे महीने  रायपुर दौरे पर आ रहे हैं. राहुल गांधी 29 जून को आदिवासी कांग्रेस सम्मेलन में शामिल होंगे. आदिवासी कांग्रेस सम्मेलन में राज्य के पांच हजार से अधिक आदिवासी कांग्रेस के पदाधिकारी आैर कार्यकर्ता के शामिल होने की संभावना हैं

 मुख्यमंत्री रमन सिंह विकास यात्रा के दौरान प्रदेश की जनता तक लगातार विकास संबंधी योजना की जानकारी पहुंचा रहे हैं. मुख्यमंत्री ने अब तक विकास यात्रा के दौरान बहुत सी   विकास योजनाओं की शुरुआत भी की हैं.


कांग्रेस भी इस चुनाव में अपना प्रधान सुधारने के लिए लागातर प्रयास कर रही हैं.  वर्तमान में छत्तीसगढ़ की 29 आदिवासी सीटों में 18 सीटें कांग्रेस के पास हैं. राहुल गांधी का ये दौरा प्रदेश की आदिवासी जनता को साधने के रूप में  देख जा रहा हैं. भारतीय जनता पार्टी के पास प्रदेश की 11 आदिवासी सीटें हैं. वंही कांग्रेस पार्टी अपनी सीटों को बढ़ने में लगी हुई नजर आ रही हैं.

सुभाष स्टेडियम में बना खेल गांव, अलग-अलग खेलों के खिलाड़ी करेंगे प्रैक्टिस

किसान की आत्महत्या के मामले में पीसीसी टीम की जांच रिपोर्ट में कई बातों का खुलासा

शहर के तापमान मे वृद्धि, हल्की बारिश की संभावना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -