सुभाष स्टेडियम में बना खेल गांव, अलग-अलग खेलों के खिलाड़ी करेंगे प्रैक्टिस
सुभाष स्टेडियम में बना खेल गांव, अलग-अलग खेलों के खिलाड़ी करेंगे प्रैक्टिस
Share:

रायपुर में लगभग साढ़े चार एकड़ में बना हैं नेताजी सुभाष स्टेडियम. अब ये स्टेडियम स्थायी खेल गांव बन गया है. स्टेडियम में खेल गांव बनने से यहां विभिन्न खेल विधाओं के खिलाड़ी एक साथ प्रैक्टिस कर पाएंगे. राज्य के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने  शुक्रवार को नवनिर्मित सुभाष स्टेडियम का लोकार्पण किया. सीएम ने कहा कि  खिलाड़ियों को जिन सुविधाओं की जब भी जरूरत होगी, उन्हें उपलब्ध कराई जाएंगी. मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों से हाथ भी मिलाया.

कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सुभाष स्टेडियम इतने सारे खेल वाला देश का पहला स्टेडियम है.  स्टेडियम के नए भवन को लेकर खिलाड़ियों में  भी बहुत उत्साह देख गया. इस दौरान खिलाड़ी एक-दूसरे से गले लगकर बधाई देते हुए दिखे.  स्टेडियम में खेल गांव बनना इसलिए भी खास हैं क्योंकि अभी तक देश में कामनवेल्थ  नेशनल-इंटरनेशनल स्पर्धाओं के लिए एक परिसर में विभिन्न खेलों के लिए अस्थायी खेल गांव बनता था पर ऐसा पहली बार हुआ हैं कि खिलाड़ियों की तैयारी के लिए किसी स्टेडियम में   स्थायी खेल गांव बना दिया जाए.  

 स्टेडियम में खेल गांव बनने से खिलाड़ी अब यहां विभिन्न के खेलों  के लिए  अंतर्राष्ट्रीय स्तर की तैयारी कर पाएंगे और उन्हें आगे बढ़ने के भी अवसर मिलेंगे.   

शहर के तापमान मे वृद्धि, हल्की बारिश की संभावना

रिपोर्ट : जल प्रबंधन में छत्तीसगढ़ को मिली 9वीं रैंक

फ्लाइट को नहीं मिली लैंडिंग की अनुमति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -