राहुल गांधी का बड़ा फैसला, इस वजह से नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

राहुल गांधी का बड़ा फैसला, इस वजह से नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज 49 साल के हो गए है. हालांकि बिहार में चमकी बुखार से हो रही मौतों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा फैसला लिया है. राहुल गांधी आज यानी बुधवार को अपना जन्मदिन भव्य तरीके से नहीं मनाएंगे. उन्होंने देशभर में चर्चित चमकी बुखार से हो रही बच्चों की मौतों पर यह बड़ा कदम उठाया है. 

बताया जा रहा है कि आज केवल राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं और बच्चों से ही मुलाकात करेंगे. आज राहुल का 49वां जन्मदिन हैं. राहुल गांधी कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गए हैं और यहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी कर रहे हैं. साथ ही इस दौरान कई पार्टी कार्यकर्ता ने राहुल से अध्यक्ष पद से इस्तीफा न देने की अपील भी की है. कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करने के बाद राहुल बच्चों से भी मिलेंगे.

दूसरी ओर आपको बता दें कि राहुल गांधी के जन्मदिन के खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि, ''राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. भगवान उन्हें लंबी जिंदगी और अच्छा स्वास्थ्य दें.'' कांग्रेस ने राहुल के जन्मदिन के मौके पर देशभर में कार्यक्रम आयोजित करने का ऐलान भी किया हुआ है. दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित पार्टी दफ्तर में पेड़ लगाकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करती हुई नजर आएगी. 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिवस पर कुछ इस अंदाज में दी पीएम मोदी ने बधाई

 

आज प्रमुख राजनीतिक दलों के अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी

व्हील चेयर पर सदन पहुंचे मुलायम सिंह यादव ने ली सांसद पद की शपथ

जापान में जारी सुनामी की चेतावनी को सरकार ने लिया वापस