आज अमेठी में फिर आमने-सामने होंगे राहुल गांधी और स्मृति ईरानी, 2019 में ढह गया था कांग्रेस का किला
आज अमेठी में फिर आमने-सामने होंगे राहुल गांधी और स्मृति ईरानी, 2019 में ढह गया था कांग्रेस का किला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के लिए आज शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा और यूपी की सियासत में अहम स्थान रखने वाले अमेठी (Amethi) का सियासी पारा काफी बढ़ा हुआ है. क्योंकि आज अमेठी में एक बार फिर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आमने सामने होंगे. 

बता दें कि, राहुल गांधी यूपी का आधा चुनाव बीतने के बाद पहली बार राज्य में प्रचार करने आ रहे हैं. जबकि, स्मृति ईरानी लगातार अमेठी में चुनाव प्रचार कर रही हैं और राहुल गांधी के सूबे के चुनाव से गायब रहने को लेकर सवाल खड़े कर रही हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव भाजपा के लिए बेहद मायने रखता है. क्योंकि राज्य में पहले से ही भाजपा की सरकार है और पार्टी पर अपनी जीत दोहराने का दबाव है. लिहाजा भगवा दल ने अपने दिग्गजों को बहुत पहले से चुनाव प्रचार में उतार दिया था. 

वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी में कैंप कर रही हैं और वह कल भी पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में उपस्थित थीं. इस रैली में भजपाा  नेताओं ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि ये चुनावी जीव हैं. वहीं अमेठी से सांसद और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जब मौत हमारे सिर पर मंडरा रही थी, तब भी हमने अमेठी की सेवा की और यहां के पूर्व सांसद राहुल गांधी और उनके परिवार के लोग नदारद रहे. ईरानी ने कहा कि जो लोग केवल चुनावी जीव हैं, उनका काम वोट मांगना है और हमारा काम सेवा करना है.

मणिपुर चुनाव: क्या पूर्वोत्तर से ख़त्म हो रही कांग्रेस ? 5 सालों में 13 विधायकों ने थमा भाजपा का 'कमल'

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के खिलाफ मंत्रियों ने दिया धरना, कांग्रेस बोली- 'देश के इतिहास का काला अध्याय'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -