HAL को बर्बाद करने की साजिश कर रही है मोदी सरकार

Oct 13 2018 07:54 PM
HAL को बर्बाद करने की साजिश कर रही है मोदी सरकार

नई दिल्ली. देश में पिछले कई महीनों से राफेल डील को लेकर लगातार राजनैतिक बहसबाजी हो रही है. इस मामले में कांग्रेस समेत कई अन्य पार्टियां लगातार केंद्र सरकार पर आरोप लगाते जा रही है। इसी तरह आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने फिर इस डील को लेकर पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए है. 

राफेल डील : सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को दिए जानकारी साझा करने के निर्देश

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आज कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) के मुख्यालय में कर्मचारियों से मिलने पहुंचे . इस दौरान उन्होंने हाल के कर्मचारियों से बात करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनपर गंभीर आरोप लगाए है. इस दौरान राहुल गाँधी ने कहा ही कि मोदी सरकार हाल को बर्बाद करने की साजिश कर रही है और इसी साजिश के तहत उन्होंने रफाल डील का सौदा रिलायंस को देकर हाल के 10000 कर्मचारियों की नौकरियां खतरे में डाल दिया है. 

रक्षा मंत्री के फ्रांस दौरे पर राहुल का तंज, पीएम को भी बताया भ्रष्ट

उल्लेखनीय है कि राहुल गाँधी और उनकी पार्टी समेत कई अन्य राजनैतिक पार्टिया काफी लंबे समय से  पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर यह आरोप लगाते आ रही है कि उसने राफेल डील का सौदा रिलायंस डिफेन्स को दे कर करोड़ो का घोटाला किया है जिससे देश के राजस्व को भी भारी नुकसान हुआ है. 

खबरें और भी 

राफेल डील विवाद : आज HAL कर्मियों से मिलेंगे राहुल गांधी, कैंडल मार्च भी निकालेंगे

राफेल डील पर बड़ी निर्लज्जता से झूट बोल रहे हैं राहुल- भाजपा

फ्रांस दौरे पर रवाना हुई रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राफेल मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट का भी कर सकती है भ्रमण

राफेल डील: 13 अक्टूबर को हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के अधिकारीयों से मिलेंगे राहुल