'बाबर वालों के डर से राहुल रामलला के मंदिर नहीं जाते...', MP में बोले CM हेमंत बिसवा सरमा
'बाबर वालों के डर से राहुल रामलला के मंदिर नहीं जाते...', MP में बोले CM हेमंत बिसवा सरमा
Share:

खंडवा: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस और भाजपा के नेता निरंतर एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। इसी बीच राम मंदिर तथा बाबर का मुद्दा अब चुनाव में फिर से गरमाता नजर आ रहा है। बुधवार को भाजपा के पक्ष में चुनावी जनसम्पर्क करने खंडवा जिले में पहुंचे असम के सीएम हेमंत बिसवा सरमा ने जिले की मान्धाता तथा पंधाना सहित खंडवा विधानसभा में कहीं रोड़ शो किये तो कहीं जनसभाओं को सम्बोधित किया। वही इसी बीच पंधाना विधानसभा में अपनी सभा के चलते उन्होंने अपनी पार्टी के पक्ष में मतों का ध्रुवीकरण करते हुए कांग्रेस, राहुल तथा कमलनाथ के साथ ही राम मंदिर और इस्त्रायल से लेकर हमास तक को अपने बयान में लपेटे में ले लिया। पहले तो उन्होंने कांग्रेस और राहुल पर हमला बोलते हुए उन्हें बाबर (मुसलमानों) के डर से रामलला के मंदिर नहीं जाने वाला बताया, तो वहीं इसी बीच हमास और इस्त्रायल के बहाने देश की साम्प्रदायक ताकतों पर भी निशाना साधा।   

असम के सीएम हेमंत बिसवा सरमा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी कभी रामलला के मंदिर नहीं गए तथा वे केवल चुनाव के समय ही मंदिर जाते हैं। वह छुप छुप कर मंदिर जाते हैं तथा वे वही मंदिर जाते हैं जहां बाबर के लोगों को उनसे शिकायत ना हो। उन्होंने इशारों से कहा कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर जाने से तो बाबर के लोग गरम (नाराज) हो जाएंगे। इसलिए डर के मारे वे राम मंदिर में नहीं जाते। इसलिए मैं कमलनाथ से बोलना चाहता हूं कि राम मंदिर भाजपा का है की नहीं यह अलग बात है। किन्तु राम मंदिर कांग्रेस का नहीं है यह बात मैं गारंटी से कह सकता हूं। हेमंत बिसवा यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि जब वे छत्तीसगढ़ में थे तब कांग्रेस ने उनकी कंप्लेंट करी कि अकबर के खिलाफ क्यों बोला, तो मैंने कहा कि इस देश में पैदा होकर में बाबर, अकबर, औरंगजेब के खिलाफ नहीं बोलूंगा तो किसके खिलाफ बोलूंगा। इसलिए मैंने चुनाव आयोग को लिखकर दे दिया कि जब तक मेरी जिंदगी है तब तक मैं बाबर, अकबर और औरंगजेब के विरुद्ध बोलता रहूंगा। इस देश में सनातन हिंदू को गिराने का पहला प्रयास बाबर ने किया था, औरंगजेब ने किया था। इसकी वजह से ही आज भी हमें लड़ना पड़ता है की कब ज्ञानवापी मस्जिद की जगह ज्ञानवापी मंदिर बनेगा। 

पंधाना में ही अपनी सभा के बीच हेमंत बिसवा ने मंच से कहा कि हमास ने इजराइल में बच्चों को गोली मारी तथा लोगों को किडनैप कर लिया। जिस पर भारत के पीएम ने निंदा की। मगर राहुल गांधी ने क्या बोला। कोई भी एक शब्द हमास के खिलाफ नहीं बोला। हेमंत बिसवा ने कहा कि राहुल गांधी ने इसलिए हमास का विरोध नहीं किया, क्योंकि उन्हें भारत के हमास का डर है। हेमंत बिसवा ने PFI का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने रातों-रात PFI पर कार्रवाई कर दी और उन्हें जेल में डाल दिया। आज भारत में कोई बम धमाका नहीं होता है तथा कहीं पर गलती से बम धमाका कर लिया तो यह हमास जानते हैं कि इसराइल में किया तो उसने इनके 1 के दो मारे हैं मगर यहाँ तो मोदी चार मारेगा। पीएम मोदी पाकिस्तान में जाकर जो ट्रीटमेंट देना है वह दे देंगे। बिसवा ने कहा कि भारत के हमास वालों को मालूम है कि पीएम देश के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

हरियाणा में जहरीली शराब का कहर, 48 घंटों में 6 लोगों की मौत

जम्मू कश्मीर: शोपियां एनकाउंटर में TRF का आतंकी ढेर, बॉर्डर पर पाकिस्तानी गोलीबारी में BSF का जवान घायल

ED की छापेमारी पर CM बघेल का केंद्र पर हमला, बोले- 'छत्तीसगढ़िया को कमजोर और कायर मत समझिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -