हरियाणा में जहरीली शराब का कहर, 48 घंटों में 6 लोगों की मौत
हरियाणा में जहरीली शराब का कहर, 48 घंटों में 6 लोगों की मौत
Share:

चंडीगढ़: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे राज्य हरियाणा में जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है। पुलिस ने बताया है कि राज्य के यमुनानगर जिले में जहरीली शराब के कारण जहर के एक संदिग्ध मामले में पिछले दो दिनों में छह लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि जांच अभी भी चल रही है और कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, लेकिन मौतों का सही कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।

यमुनानगर के पुलिस अधिकारी गंगा राम पुनिया ने बुधवार देर शाम मीडिया को बताया कि, "हमें बुधवार दोपहर एक अस्पताल से एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली। इसे संदिग्ध जहरीली शराब से मौत का मामला बताया गया।" उन्होंने कहा कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा, लेकिन पुलिस ने सूचना के आधार पर जांच शुरू की और आसपास के गांवों में मामले के बारे में पूछताछ की। जांच के दौरान पुलिस को जिले के दो गांवों से जानकारी मिली कि तीन अन्य लोगों का मंगलवार को और दो और लोगों का बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया।

SP ने कहा कि पुलिस इन पांच मामलों के साथ-साथ अस्पताल द्वारा सूचित मामले को भी संदिग्ध जहरीली शराब विषाक्तता की घटना मान रही है, क्योंकि इनकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। उन्होंने बताया कि अन्य पांच लोगों के परिवारों ने पुलिस को सूचित किए बिना शवों का अंतिम संस्कार कर दिया, इसलिए कोई पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका। यह पूछे जाने पर कि लोगों ने संदिग्ध जहरीली शराब कहां से प्राप्त की होगी, पुनिया ने कहा, "हम चीजों का सत्यापन कर रहे हैं और जांच जारी है।"

उन्होंने कहा, "हमने पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है।" पुलिस ने कहा कि मृतक अलग-अलग आयु वर्ग के थे और ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने मंगलवार की रात संदिग्ध जहरीली शराब पी थी। उन्होंने कहा कि उनमें से पांच की कुछ समय बाद मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की बुधवार को अस्पताल में मौत हो गई, उन्होंने बताया कि दो अन्य का अलग-अलग चिकित्सा सुविधाओं में इलाज चल रहा है। जिले के एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

जम्मू कश्मीर: शोपियां एनकाउंटर में TRF का आतंकी ढेर, बॉर्डर पर पाकिस्तानी गोलीबारी में BSF का जवान घायल

ED की छापेमारी पर CM बघेल का केंद्र पर हमला, बोले- 'छत्तीसगढ़िया को कमजोर और कायर मत समझिए'

अपनी ही बेटी को पिता ने उतार दिया मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -