14 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट करने पर राहुल देव ने कही यह बात
14 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट करने पर राहुल देव ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में कई कपल हैं जो खुद से बड़े स्टार को डेट करते हैं तो खुद कभी खुद से छोटे स्टार को। ऐसे में आज हम जिनके बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम राहुल देव है। राहुल देव एक बेहतरीन एक्टर हैं और अधिकतर फिल्मों में वह विलेन के रोल में नजर आए हैं। राहुल इन दिनों 14 साल छोटी मुग्धा को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वहीं अब उनके रिलेशनशिप कन्फर्म हो गया है। जी दरअसल मुग्धा ने राहुल देव के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशली कंफर्म कर दिया है लेकिन दोनों के ऐज गैप को लेकर अब भी कई तरह के सवाल आ रहे हैं।

इन्ही सवालों पर हाल ही में मुग्धा ने बात की और कहा कि, 'हम साथ में काफी खुश हैं इसलिए हमारे लिए एज मैटर नहीं करता।' इसी के साथ जब इस विषय पर राहुल से बात की तो उन्होंने कहा कि, 'इस रिश्ते से हमारे परिवार वाले भी बहुत ही खुश हैं। मुग्धा और मेरा रिश्ता कोई लव ऐट फर्स्ट साइट नहीं है। 2009 में मेरी पत्नी की कैंसर से मौत के बाद मैं अपने बेटे सिंद्धांत पर फोकस करने लगा था। कुछ दिनो बाद मैं मुग्धा से दोस्त की शादी में मिला था। धीरे-धीरे हमारी बातें शुरू हुई हम दोस्त बने काफी दिनों तक एक- दूसरे से मिलते जुलते रहे जिसके बाद हमे एहसास हुआ की हमे एक- दूसरे से प्यार हो गया है। मैं मुग्धा के साथ बहुत ही खुश हूं और हमारी फैमिली भी एक दूसरे को अच्छे से जानती है।

उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं है। रही बात हमारे एज गैप की तो हमारे मां-बाप के बीच भी तो 10 साल का अंतर है। तो हमारे एज गैप से क्या दिक्कत है। जब आप किसी के साथ खुश रहते हो तो बाकि चीजें मैटर नहीं करती।' आप सभी को यह भी बता दें कि मुग्धा भी एक एक्ट्रेस हैं और अब तक कई फिल्मों में दिखाई दे चुकीं हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि वह तो अपनी शानदार एक्टिंग से कई अवार्ड भी जीत चुकी हैं।

तीन दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे अनुपम खेर, नहीं मिला लीड रोल

Baaghi 3 Box Office : पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर टाइगर ने की धमाकेदार एंट्री

Box Office: 'थप्पड़' की रफ़्तार पड़ी धीमी, 8 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -