फिल्म के लिए इस शर्त पर हाँ करते हैं राहुल बोस

बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता राहुल बोस अब तक डिजिटल प्लेटाफॉर्म पर एक-दो परियोजनाओं के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं. वहीं अब उनका कहना है कि उनके लिए यह महत्वपूर्ण है कि कहानी में मानवतावाद का सार होना चाहिए और इसमें नफरत या घृणा का महिमामंडन नहीं होना चाहिए.

हाल ही में अपने करियर के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा, 'सच कहूं, तो किसी परियोजना के लिए हांमी भरने के नियमों में बदलाव नहीं होना चाहिए. मेरे लिए, कहानी मायने रखती है, न कि मेरे किरदार की इसमें लंबाई. मुझे लगता है कि अब लोग इस बात को समझ चुके हैं. मैं ऐसा इंसान नहीं हूं, जो शोहरत के पीछे भागता हो या कितने लोग उसके काम को देख रहे हैं, इसे लेकर वह चिंतित हो. एक दर्शक या कलाकार के तौर पर, मेरे लिए दर्शकों को खुद से जोड़े रखने के लिए कहानी महत्वपूर्ण होनी चाहिए.' इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' के अलावा राहुल नेटफ्लिक्स ओरिजिनल 'बुलबुल' में भी दिखाई दे चुके हैं. वहीं इसके अलावा वह बहु-प्रतीक्षित वेब सीरीज 'बाहुबली : बिफोर द बिगिनिंग' का भी हिस्सा हैं.

जी हाँ, वहीं राहुल अब तक 'मिस्टर एंड मिसेज अय्यर', 'झंकार बीट्स', 'चमेली', 'सूर्या', 'द जैपनीज वाइफ', 'आई एम' और 'दिल धड़कने दो' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा भी रहे हैं. वहीं फिल्मों के लिए हांमी भरने से पहले के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा, 'बीते दिनों, ऐसी कई फिल्में व परियोजनाएं मुझे पेश की गई थी, जिन्हें मैंने ना कर दिया था. कहानी में थोड़ी बहुत मात्रा में मानवता होनी चाहिए. आप किसी व्यक्ति को बहुत बुरे अवतार में दिखा सकते हैं, लेकिन इसके साथ ही आप सही संदेश भी पेश कर सकते हैं. चीज़ें विनाशकारी या नकारात्मक नहीं होनी चाहिए. इन संदेशों में नफरत या घृणा का महिमामंडन नहीं होना चाहिए और अगर ऐसा होता है, तो मैं उसका हिस्सा नहीं बनना चाहूंगा. बेशक मेरा किरदार विलेन का हो सकता है, लेकिन कुल मिलाकर फिल्म के संदेश में इसकी झलक नहीं होनी चाहिए.'

विशाखापट्टनम गैस लीक दुर्घटना पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

श्री श्री रवि शंकर ने सोनाक्षी सिन्हा को दिए ट्रोलर्स से निपटने के टिप्स

तो क्या OTT प्लेटफॉर्म पर 250 करोड़ में बिकेगी राधे?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -