विश्व साइकिल दिवस पर सेलेब्रिटीज ने शेयर किए अपने साइकिलिंग अनुभव
विश्व साइकिल दिवस पर सेलेब्रिटीज ने शेयर किए अपने साइकिलिंग अनुभव
Share:

3 जून को विश्व साइकिल दिवस के रूप में मनाया जाता है। महामारी के दौर में अधिक से अधिक लोग साइकिल को अपने आवागमन के मुख्य साधन के रूप में चुनते हैं, इस दिन को बहुत उत्साह के साथ मनाया जाता है। एक स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने के लिए और पर्यावरण को बचाने के लिए अपनी ओर से कुछ करने के लिए - ये दो प्राथमिक कारण हैं कि लोग इन दिनों पैडल को धक्का देना क्यों चुनते हैं। हमारे पास कई कॉलीवुड सितारे हैं, जो साइकिल चलाने के लिए उत्साहित हैं और उनमें से कुछ लंबी सहनशक्ति की सवारी भी करते हैं। 

कल, जैसा कि विश्व स्तर पर यह दिवस मनाया जा रहा है, हमारे कुछ सितारों ने अपने सोशल मीडिया पेजों पर साइकिल चलाते हुए अपनी खुशी के पलों को साझा किया है। 'वेलैइला पट्टाधारी 2' की अभिनेत्री काजोल द्वारा साझा की गई तस्वीर आपको उन दिनों की याद दिला सकती है जब आप अपने दोस्तों के साथ साइकिल चलाते थे और कभी-कभी तेज रफ्तार में बाइक से गिर जाते थे। उन्होंने जो वीडियो स्निपेट साझा किया है वह शाहरुख खान के साथ उनकी लोकप्रिय फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के स्थान का है। पार्वती अपनी एक साइकिलिंग राइड के बारे में एक पोस्ट भी शेयर करती हैं। उनकी पोस्ट, जो उन्होंने मलयालम में लिखी है, कहती हैं कि साइकिल चलाना और बाइक से गिरना आम बात है। और वह कुछ तस्वीरें साझा करती हैं जो बाइक से गिरने के बाद उनके घुटने में चोट के निशान दिखाती हैं। 

जबकि, अभिनेता रहमान ने अपनी सुबह की सवारी से कुछ तस्वीरें और एक वीडियो स्निपेट साझा किया। वह लिखते हैं, सभी साइकिल चालकों को "हैप्पी वर्ल्ड्स साइकिल डे" की शुभकामनाएं, बेहतर स्वास्थ्य, फिटनेस, प्रतिरक्षा, पर्यावरण के लिए साइकिलिंग को बढ़ावा दें। 7 महीने के बाद काठी पर वापस "युवन युवा" अभिनेत्री रीमा कलिंगल भी साझा करती हैं विश्व साइकिल दिवस पर कुछ तस्वीरें और लिखती हैं, "अपनी परेशानी के चक्र को साझा करने से लेकर अपने लिए लड़ने तक, साइकिल चलाने के लिए सभी अनावश्यक गियर खरीदने और इसका उपयोग न करने तक, मैंने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है।

मशहूर फिल्म निर्माता जीएन रंगराजन का निधन

रितुपर्णा और अविरुप ने विकलांग नृत्य छात्रों के लिए किया टीकाकरण शिविर का आयोजन

गायक नहीं बल्कि इंजीनियर बनना चाहते थे एसपी बालासुब्रमण्यम, एक दिन में गाए थे 21 कन्नड गीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -