मशहूर फिल्म निर्माता जीएन रंगराजन का निधन
मशहूर फिल्म निर्माता जीएन रंगराजन का निधन
Share:

मीनदम कोकिला, कल्याणरमन और महारासन सहित कई हिट फिल्मों में काम कर चुके मशहूर फिल्म निर्माता जीएन रंगराजन का आज निधन हो गया। वह 90 वर्ष के थे और उम्र संबंधी समस्याओं के कारण उनकी मृत्यु हो गई। उनके निधन की घोषणा करते हुए उनके बेटे, निर्देशक जीएनआर कुमारवेलन ने सोशल मीडिया पर लिखा, मेरे पिता, मेरे गुरु, मेरे प्यार... का आज सुबह लगभग 8.45 बजे निधन हो गया। मेरे परिवार को मजबूती देने के लिए आप सभी की दुआओं की जरूरत है। अपने पिता के करियर के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, मेरे पिता ने दोराई सिंगम के सहायक संपादक के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और निर्देशक भीम सिंह की फिल्मों से बहुत प्रभावित थे। 

बाद में, वह लगभग 25 फिल्मों में निर्देशक एसपी मुथुरमन सर के साथ कई वर्षों तक जुड़े रहे, जिसमें भुवना ओरु केलवी कुरी, आरिल इरुंधु अरुवधु वरई और प्रिया शामिल हैं। उन्होंने कमल सर के साथ फिल्म कल्याण रमन बनाई, जो सुपरहिट रही। इसके बाद, मेरे पिता ने कमल हासन सर के साथ नौ फिल्मों में काम किया, जिनमें मींदम कोकिला, कदल मेंगल और महारासन शामिल हैं। ये सभी फिल्में सिल्वर जुबली हिट रहीं। बाद में वे फिल्म रानी थीनी के साथ प्रोड्यूसर बने, जिसके लिए कमल हासन सर ने कभी कोई सैलरी नहीं ली।

मेरे पिता और कमल सर के बीच इतनी खूबसूरत दोस्ती थी। यहां तक कि एक सहायक निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म बालू महेंद्र सर द्वारा निर्देशित उनकी सर्वकालिक क्लासिक कॉमेडी फ्लिक सतीलीलावती थी। जीएन रंगराजन ने महारासन के बाद फिल्म निर्माण छोड़ दिया और बाद में धारावाहिक रघुवसम के साथ छोटे पर्दे पर अपनी यात्रा शुरू की। बाद में, उन्होंने सिंगापुर के एक तमिल चैनल के लिए एक टेलीफिल्म बनाई। फिल्मों के लिए उनका आकर्षण और जुनून फीका नहीं पड़ा है और वह अभी भी अपने पलों का आनंद ले रहे हैं, नवीनतम रिलीज और श्रृंखला देख रहे हैं, और संगीत सुन रहे हैं। उनका मानना है कि जो हमारे जुनून से जुड़ा है वह स्वस्थ शरीर और दिमाग का रहस्य है।

रितुपर्णा और अविरुप ने विकलांग नृत्य छात्रों के लिए किया टीकाकरण शिविर का आयोजन

बड़े परदे पर रिलीज होगी राहगीर-द वेफेयरर्स, फिल्म निर्माता ने कही ये बात

स्वप्नसंधानी ने डिजिटल रूप से मनाई अपनी वर्षगांठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -