दिलजीत दोसांझ के 'इश्तेहार' के लिए राहत फ़तेह अली ने दी अपनी खूबसूरत आवाज़
दिलजीत दोसांझ के 'इश्तेहार' के लिए राहत फ़तेह अली ने दी अपनी खूबसूरत आवाज़
Share:

मशहूर गायक राहत फ़तेह अली खान को आप सभी जानते हैं और सभी उनकी बेहतरीन आवाज़ से वाकिफ भी हैं. आपको बता दे हाल ही में उन्होंने एक और गाना गया है Welcome To New York में दिलजीत सिंह के लिए जिसमे उनकी आवाज काफी खुबसूरत लग रही है. इस गाने के बोल हैं 'इश्तेहार'.

राहत फ़तेह अली खान इस गाने के बारे में कहते हैं. 'इश्तेहार एक बहुत ही सुंदर और भावपूर्ण गाना है. मुझे इसकी ख़ुशी है कि शमीर जी के संगीत के साथ और पूजा म्यूजिक के साथ गाने मायने गाना गया. ध्वनि जैसी यंग लड़की के साथ गाना बहुत ही अच्छा रहा. उन्होंने इस गाने से डेब्यू किया है और मेरे साथ ही गाय है जो काफी अच्छा रहा.'

वहीँ नयी सिंगर ध्वनि ने भी कहा कि राहत फ़तेह अली साहब के साथ गाना एक सम्मान की बात है और म्यूजिक डायरेक्टर शम्मी टंडन के अंदर काम करना बहुत ही अच्छा रहा मेरे लिए. यक़ीनन रहते साहब की आवाज़ में तो जादू है है और इसमें कोई शक नहीं है कि 'इश्तेहार' को उन्होंने किस तरह गाय होगा. हाल ही में आयी ध्वनि को ये मौका मिला जिसके लिए आभारी हैं. इस गाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी. और वाकई ये गाना काफी खुबसूरत रहा. बता दे फिल्म 23 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है जिसमे कारन जोहर, सुशांत सिंह राजपूत और राणा दग्गुबती भी नज़र आएंगे.

भारतीय सिनेमा की 'इच्छाधारी नागिन' रीना रॉय की अब हो गई है ऐसी हालत

अपनी बेटी के साथ ग्लैमरस लुक्स में नजर आई हवा हवाई गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -