संगीत सोम को राहत, भड़काऊ वीडियो मामले में मिली क्लीन चिट
संगीत सोम को राहत, भड़काऊ वीडियो मामले में मिली क्लीन चिट
Share:

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी विधायक संगीत सोम के लिए यह राहतभरी बात है कि विशेष जांच दल द्वारा उन्हें क्लीन चिट दे दी गई है। इस मामले में इंस्पेक्टर धर्मपाल त्यागी ने अपनी रिपोर्ट न्यायालय में प्रस्तुत कर दी है। उनका कहना था कि आरोपी के विरूद्ध किसी तरह के सबूत नहीं मिले हैं। गौरतलब है कि संगीत सोम पर सोशल मीडिया वेबसाईट फेसबुक के माध्मय से भड़काउ वीडियो डालने का आरोप था।

गौरतलब है कि संगीत सोम सरधना से विधायक हैं। संगीत सोम द्वारा वायरल किए गए वीडियो को लेकर जांच कर रही एसआईटी ने अमेरिका के मुख्यालय से वीडियो अपलोड करने को लेकर जानकारी मांगी थी। उक्त रिपोर्ट में कहा गया था कि फेसबुक लोगों को लेकर किसी तरह की जानकारी देने में असफल रहा।

गौरतलब है कि पुलिस द्वारा इस मसले में करीब 200 लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लिया था। ऐसे में भडकाऊ वीडियो को लाइक कर दिया गया था। इस वीडियो को लाइक करने के कारण उपद्रव हो गए थे। मुजफ्फरनगर और अन्य क्षेत्रों में हुए उपद्रव में करीब 40 हजार से अधिक लोग प्रभावित हुए थे। सरकारी तंत्र और पुलिस को उपद्रव को नियंत्रित करने में खासी मशक्कत करना पड़ गई थी। मुजफ्फरनगर के उपद्रव को लेकर तत्कालीन सपा सरकार पर आरोप भी लगे थे।

GST बिल को राष्ट्रपति की मंजूरी

केंद्र सरकार और ईसी को EVM को लेकर 8 मई तक देना होगा जवाब

Orrisa के किले को मजबूत बनाने में जुटी भाजपा, दो दिवसीय राष्ट्रीय बैठक आज से

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -