'अरविन्द केजरीवाल को ख़त्म करना चाहती है भाजपा..', AAP नेताओं की गिरफ्तारी पर बोले चड्ढा
'अरविन्द केजरीवाल को ख़त्म करना चाहती है भाजपा..', AAP नेताओं की गिरफ्तारी पर बोले चड्ढा
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और भाजपा के बीच तलवारे खिंच गई हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सोमवार तक अरेस्ट करने की चुनौती के बाद अब AAP के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने भाजपा पर आरोप लगाए हैं। राघव चड्ढा ने कहा कि AAP के कट्टर ईमानदार और कट्टर देशभक्त लोग उस मिट्टी के नहीं बने हैं, जो एजेंसियों से डर जाएं। उन्होंने विपक्षी सियासी दलों की तरह ही भाजपा पर एजेंसियों के दुरूपयोग का भी आरोप लगाया है। 

चड्ढा ने दावा किया कि मुद्दा शराब नीति की जांच या फिर DTC मामले में जांच का नहीं है, उन्होंने कहा कि, मुद्दा अरविंद केजरीवाल हैं। भाजपा केवल अरविंद केजरीवाल को खत्म करना चाहती है। AAP के अहम पदों पर बैठे हुए नेताओं को समस्याओं में डालकर मानसिक रूप से दबाव डाला जा रहा है, ताकि केजरीवाल के एक-एक स्तंभ को खत्म कर दिया जाए और केजरीवाल अकेले पड़ जाएं। चड्डा ने दावा करते हुए कहा कि, जम्मू कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और गुवाहाटी से लेकर गुजरात तक लोग केजरीवाल मॉडल की चर्चा कर रहे हैं और भाजपा, इस मॉडल को खत्म करने का प्रयास कर रही है।

AAP नेता ने कहा कि भाजपा को लगता है कि आने वाला 2024 का लोकसभा चुनाव AAP बनाम भाजपा होने वाला है। इसलिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को खत्म करने के लिए भाजपा ने सभी एजेंसियों को हमारे पीछे लगा दिया है। आम आदमी पार्टी के लोग घबराने वालों में से नहीं हैं और लड़ाई में जीत सच्चाई की होगी।  हालांकि, यहाँ बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार मामले में पिछले 4 महीनों से जेल में कैद हैं और उन्हें जमानत तक नहीं मिल रही है। ED की पूछताछ में जैन कह चुके हैं कि उनकी याददाश्त जा चुकी है और उन्हें कुछ याद नहीं है। इसके अलावा भी अमानतुल्लाह खान को मिलाकर AAP के लगभग 9 नेता इस समय जेल में हैं। 

नगर भाजपा द्वारा सेवा पखवाड़े के अंतर्गत मंडल स्तर पर लगाए गए स्वास्थ्य शिविर

पीएम मोदी के जन्मदिन पर गुरूद्वारे में हुआ 'अखंड पाठ', आशीर्वाद देने पहुंचा सिख समाज

एक और AAP विधायक पर ED का शिकंजा, शराब घोटाले मामले में दुर्गेश पाठक को समन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -