एक और AAP विधायक पर ED का शिकंजा, शराब घोटाले मामले में दुर्गेश पाठक को समन
एक और AAP विधायक पर ED का शिकंजा, शराब घोटाले मामले में दुर्गेश पाठक को समन
Share:

नई दिल्ली: शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अब AAP के MLA और नगर निगम चुनाव के प्रभारी दुर्गेश पाठक को समन भेजा है। इसकी जानकारी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए दी है। 

मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए पूछा है कि इनका मकसद शराब नीति है या निगम चुनाव। सिसोदिया ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आज ED ने 'AAP' के एमसीडी के चुनाव इंचार्ज दुर्गेश पाठक को समन किया है। दिल्ली सरकार की शराब नीति से हमारे एमसीडी चुनाव इंचार्ज का क्या लेना देना? इनका टारगेट शराब नीति है या एमसीडी चुनाव?' बता दें कि एक दिन पहले ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला था। 

AAP के पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा था कि केंद्र सरकार उनकी पार्टी के मंत्रियों और नेताओं को भ्रष्टाचार के झूठे मामलों में फंसाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा था कि, इसका कारण भाजपा का AAP की बढ़ती लोकप्रियता को नहीं पचा पाना है। उन्होंने कहा था कि 'हमारे विधायकों पर अब तक 169 केस दर्ज हो चुके हैं और उन्हें एक भी केस में सजा नहीं हुई है।' हालांकि, यहाँ बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार मामले में पिछले 4 महीनों से जेल में कैद हैं और उन्हें जमानत तक नहीं मिल रही है। ED की पूछताछ में जैन कह चुके हैं कि उनकी याददाश्त जा चुकी है और उन्हें कुछ याद नहीं है। इसके अलावा भी अमानतुल्लाह खान को मिलाकर AAP के लगभग 9 नेता इस समय जेल में हैं। 

खुद विश्वास प्रस्ताव लाओ, फिर खुद बहुमत साबित करो.., दिल्ली में किया, अब पंजाब में करेगी AAP

लोकतंत्र और न्यायपालिका को काम करना है तो अपना दायरा निर्धारित करना होगा-उपराष्ट्रपति

रिटायर हो वृद्ध कर्मचारियों को फिर नौकरी पर रखेगा भारतीय रेलवे, जल्द शुरू होंगी भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -