शहनाज गिल के साथ लव अफेयर को लेकर बोले राघव जुयाल दुःख होता है
शहनाज गिल के साथ लव अफेयर को लेकर बोले राघव जुयाल दुःख होता है
Share:

सलमान खान की लेटेस्ट मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पहली बार एक साथ दिखाई दिए आएं राघव जुयाल और शहनाज गिल आज कल खूब सुर्खियां भी बतौर चुके है। दरअसल फैंस का बोलना है कि राघव, शहनाज को पसंद करते हैं और इन दोनो की जोड़ी भी बहुत अच्छी लगती है, हालांकी अभी तक दोनो एक्टर्स की तरफ से ऐसी कोई कन्फर्मेशन अब तक नहीं आई है।

हाल ही में हुए एक साक्षत्कार के बीच राघव ने अब यह कहते हुए हवा साफ कर चुकी है कि वह और शहनाज सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। डांसर और एक्टर ने बोला है कि, "ये सब फालतू की चीज हैं, ऐसी अफवाहों का कोई मतलब नहीं है।" यह पूछे जाने पर कि क्या अफवाहें पूरी तरह निराधार हैं, एक्टर ने कहा, "नहीं, बिल्कुल सच नहीं है।”

खबरों का कहना है कि मूवी को प्रमोशन के बीच सलमान खान ने सेट पर एक बढ़ते रोमांस का संकेत दिया और शहनाज गिल को आगे बढ़ने के लिए भी बोला था। सलमान के कमेंट्स के उपरांत, नेटिज़न्स ने राघव और शहनाज़ के बीच एक नए रोमांस के बारे में अनुमान लगाना शुरू कर दिया। सलमान ने इस बारें में बोला था, 'मैंने सेट पर दो लोगों के बीच केमिस्ट्री बनते देखी, लेकिन कुछ नहीं हुआ, कम से कम एक व्यक्ति की ओर से, दूसरा उत्साहित था।”

राघव जुयाल ने बोला है, “जब आप किसी  मूवी की शूटिंग में लगभग 3 से 4 माह तक साथ काम करते है, तो दोस्ती यारी हो जाती है। शहनाज की तकलीफ ये है कि हमने बिग बॉस 13 किया है। दर्शकों को 3 माह के लिए अपने निजी जीवन में निवेश भी कर दिया जाता है, इसलिए यह एक दवा की तरह हो जाता है और वे चाहते हैं कि शो समाप्त होने के उपरांत भी वह दवा हो। राघव ने आगे बोला है, मैंने जर्नी की है और दूसरों के साथ भी वक़्त बिताया है, लेकिन उसके साथ लोगों को ड्रामा क्रिएट करना था। मुझे नहीं पता कि यह क्या है! दुख होता है, बेचारी।”

निक्की तंबोली संग नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लगाए जमकर ठुमके

रिलीज हुआ आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

प्रदूषण को लेकर एक्टर सुमित व्यास ने BBC पर साधा निशाना, ट्वीट कर जताई आपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -