रिलीज हुआ आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश
रिलीज हुआ आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश
Share:

सोमवार को बहुप्रीतीक्षित फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखने के पश्चात् एक बात जो दावे से कही जा सकती है वो ये कि इस फिल्म की रिलीज होने के पश्चात् थिएटर्स में 'जय श्री राम' के जयकारे लगने तय हैं। वही यह कहना गलत नहीं होगा कि रोंगटे खड़े कर देने वाले म्यूजिक के साथ फिल्म का ट्रेलर आपको एक रोलर कोस्टर राइड पर लेकर जाता है। फिल्म का म्यूजिक निसंदेह इसकी USP है, मगर साथ ही साथ प्रभास, कृति सैनन और देवदत्त नागे का काम भी ट्रेलर में स्पष्ट नजर आते है। 

वही सुधार करने के बावजूद VFX उतना प्रभावित नहीं कर पाता है। जब VFX ही फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा हो तो दर्शक ऐसे VFX की उम्मीद करते हैं जो बहुत रियलिस्टिक फीलिंग दे। हालांकि कहना होगा कि टीजर वीडियो के मुकाबले यह फिर भी बहुत बेहतर है। 'रामायण' वो महागाथा है जिसे इस देश का हर बच्चा सुनते हुए बड़ा हुआ है। ऐसे में डायरेक्टर ओम राउत के ऊपर सबसे बड़ी जिम्मेदारी कुछ नया एड करने की थी। क्योंकि रामायण की कहानी तो हम सभी को पता है, ऐसे में अपनी रिसर्च और नई जानकारी के साथ क्रिटिक्स को इंप्रेस करना सरल काम नहीं था। 

वही ट्रेलर में एक बात स्पष्ट हो जाती है कि निर्माताओं ने रामायण के हर दृश्य को बहुत सिनेमैटिक फील देने का प्रयास किया है। हर दृश्य को लार्जर दैन लाइफ दिखाने में पूरा जोर लगाया है। सैफ अली खान, कृति सैनन, प्रभास, देवदत्त नागे और सनी सिंह जैसे स्टार्स से सही इस फिल्म का दर्शक बीते 2 वर्षों से इंतजार कर रहे हैं।

प्रदूषण को लेकर एक्टर सुमित व्यास ने BBC पर साधा निशाना, ट्वीट कर जताई आपत्ति

फिर उड़ी प्रभास और कृति सेनन के रिलेशनशिप की खबरें, ये वीडियो है वजह

ममता बनर्जी का वीडियो शेयर कर विवेक अग्निहोत्री ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -