कपड़े उतरवाकर कॉलेज में हुई रैगिंग, वीडियो देख काँप जाएंगे आप
कपड़े उतरवाकर कॉलेज में हुई रैगिंग, वीडियो देख काँप जाएंगे आप
Share:

वेल्लोर: तमिलनाडु के वेल्लोर के क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज (CMC) में जूनियर विद्यार्थियों की रैगिंग का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। रैगिंग का पहला वीडियो Reddit पर एक छात्र द्वारा शेयर किया गया था। इस वीडियो में रैगिंग की खतरनाक घटनाएं देखी जा सकती हैं जो फ्रेशर्स को सहनी पड़ रही हैं।

रेडिट पोस्ट में एक वीडियो था जो 09 अक्टूबर का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे फ्रेशर्स ने अपने अंडरवियर में दौड़ लगा रहे हैं। उन पर फायर हाइड्रेंट से पानी डाला जा रहा है, साथी विद्यार्थियों एवं जमीन आदि के साथ यौन कृत्यों की नकल कराई जा रही है। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि सीनियर छात्र जूनियर छात्रों के प्राइवेट पार्ट्स पर मार रहे हैं।

वीडियो को रेडिट पोस्ट पर डालने के पश्चात् हटा लिया गया। दावा किया जा रहा है कि कॉलेज में 09 अक्टूबर को "जूनियर मिस्टर मेन्स हॉस्टल" प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। पोस्ट के अनुसार, फ्रेशर्स को अपने अंडरवियर में रहने पर विवश किया गया। इस कार्यक्रम में वार्डन, डिप्टी वार्डन और कुछ डॉक्टर भी उपस्थित थे, जिन्होंने जज के तौर पर काम किया। तत्पश्चात, वार्डन और डॉक्टरों के चले जाने के पश्चात् जूनियर्स को अपने अंडरवियर में छात्रावास के चारों तरफ घूमने के लिए मजबूर किया गया। विद्यार्थियों को विभिन्न तरह के उत्पीड़न सहने पड़े जो वीडियो में देखे जा सकते हैं। जूनियर विद्यार्थियों के प्राइवेट पार्ट्स पर मारा गया, उन्‍हें हॉस्‍टल की सबसे ऊंचाई पर ले जाकर पैरों से उल्टा लटकाया गया। उनके कपड़े उतारे गए, थप्‍पड़ मारे गए एवं पीटा भी गया। डाइनिंग एरिया में भी विद्यार्थियों को एक निश्चित टेबल पर बैठने या जाने की इजाजत लेनी पड़ती थी। सभी फ्रेशर विद्यार्थियों को सीनियर्स का पूरा नाम, जिला और ईयर याद रखना आवश्यक था, ऐसे न करने पर छात्र के साथ और रैंगिंग की जाती थी।

MP में मिला 10 करोड़ का दुर्लभ सांप, जानिए खासियत

T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची पाकिस्तान, बाबर-रिजवान की जोड़ी ने किया कमाल

साफ़ हुआ नीरव मोदी को भारत लाने का रास्ता, HC ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -