'फ्रांस में एक नंबर के जेबकतरे और चोर लोग हैं', चोरी हुआ इस मशहूर अभिनेता का सारा सामान
'फ्रांस में एक नंबर के जेबकतरे और चोर लोग हैं', चोरी हुआ इस मशहूर अभिनेता का सारा सामान
Share:

अभिनेता-गायक अन्नू कपूर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अभिनेता का बैग, क्रेडिट कार्ड और नकदी सहित निजी सामान चोरी हो गया, जब वह फ्रांस के दौरे पर थे। मिली जानकारी के तहत उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपने अनुयायियों को देश की यात्रा करने की चेतावनी दी। जी दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक क्लिप में इस बारे में बात की है। इस क्लिप में उन्होंने कहा: "पेरिस के पास ट्रेन में सामान चढ़ा रहे थे, तो वहां कुछ हेल्प करने के लिए आए और मेरा प्राडा का बैग चोरी करके ले गए, उसमें बहुत सारा कैश रखा हुए था, मेरी आईपैड था, मेरी डायरी थी, मेरा क्रेडिट कार्ड था… सब कुछ चोरी करके ले गए। तो जब भी फ्रांस आप लोग आओ तो बहुत ख्याल रखना। एक नंबर के जेबकतरे, मक्कार और चोर लोग हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor)

इसके अलावा आगे उन्होंने यह भी कहा कि, "अभी पेरिस पहुंचकर मैं पुलिस में कंप्लेन लिखवाऊंगा। यहां के रेलवे वालों ने हेल्प किया है कि वो साथ में चलकर कंप्लेन लिखवाने में मेरी मदद करेंगे। तो जरा आप भी ख्याल रखिएगा, अगर कभी फ्रांस आएं तो चोरों से सावधान रहें और बहुत होशियारी बरतें। मेरे साथ बहुत बड़ी घटना घटी है। थैंक गॉड पासपोर्ट मेरे पास है, लेकिन मेरा क्रेडिट कार्ड चला गया, सारे कैश चले गए।’'

आप सभी को हम यह भी बता दें, अन्नू कपूर टीवी और सिनेमा जगत दोनों में नाम कमा चुके हैं। उन्होंने अपनी अदाकरी और प्रजेंटेशन से कई शोज किए और लोगों का जबरदस्त मनोरंजन किया। जी हाँ और 90 के दशक में उन्होंने घर-घर में लोगों को अंताक्षरी का खेल खेलना सिखाया। इसके अलावा वह ‘शौकीन’, ‘धर्म संकट में’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘जॉली एलएलबी शौकीन’ और ‘विकी डोनर’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं।

बड़ी खबर! अक्षय संग जमेगी सामंथा की जोड़ी, ऐश्वर्या संग होंगी सुष्मिता सेन

लड़की ने किस करके भर दिया अमिताभ का चेहरा, बिग बी बोले- 'अरे देवी जी।।।'

1-2 नहीं कई बार उद्धव ठाकरे पर बरसी थीं कंगना, यूजर्स बोले- 'उसी का है नतीजा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -