राफेल डील मामला : राहुल गांधी ने अरुण जेटली को दिया 24 घंटे का यह चैलेंज

राफेल डील मामला : राहुल गांधी ने अरुण जेटली को दिया 24 घंटे का यह चैलेंज

नई दिल्ली। राफेल विमान डील को लेकर लगातार चल चल रही राजनीति और बयानबाजी में कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर से बीजेपी पर बयानी हमला बोला है। इस बार कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को इस मुद्दे पर घेरते हुए उन्हें एक  24 घंटे का यह चैलेंज दिया है। 

राहुल गाँधी का एक और तीर लौटा उनकी ही तरफ, सिख दंगों वाले बयान पर साबित हुए 'झूठे'

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को राफेल डील मामले का सच सामने लाने के लिए इसकी जांच संसद की संयुक्त समिति से करवाए जाने की चुनौती दी है।  इतना ही नहीं राहुल गाँधी ने अपनी इस मांग का जवाब देने के लिए अरुण जेटली को मात्रा 24 घंटे का समय दिया है। 

राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ी, एक और मुकदमा दर्ज

राहुल गांधी ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए अरुण जटेली से पूछा है कि क्यों ना राफेल डील की जांच संसद की संयुक्त समिति से कराई जाए ? इस पर आपको क्या कहना है? राहुल ने अप्रत्यक्ष रूप से पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि इस जांच से आपके मुख्य लीडर को परेशानी है क्योंकि वह अपने दोस्तों का बचाव कर रहे हैं। हम आपको चुनौती देते है कि आप इस जांच का जवाब अगले 24 घंटो में दे। 

गौरतलब है कि वित्त मंत्री जेटली ने बुधवार को ही न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए अपने बयान में राहुल गांधी को प्राइमरी स्कूल का बच्चा बताया था। उन्होंने कांग्रेस पर यह आरोप भी लगाया था कि वो देश की सुरक्षा व्यवस्था के साथ हमेशा ही समझौता करती आई है। 

ख़बरें और भी  

राजधानी में कांग्रेस विरोधी पोस्टर, राजीव गाँधी को बताया मॉब लिंचिंग का जनक

राहुल को बाढ़ ख़त्म होने के बाद आई केरल की याद, दो दिनी दौरे पर निकले

कांग्रेस नहीं, ये 5 लोग सिख दंगों के जिम्मेदार : अमरिंदर सिंह

?