राजधानी में कांग्रेस विरोधी पोस्टर, राजीव गाँधी को बताया मॉब लिंचिंग का जनक

राजधानी में कांग्रेस विरोधी पोस्टर, राजीव गाँधी को बताया मॉब लिंचिंग का जनक

नई दिल्ली: 1984 के सिख दंगों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने अपने कट्टर प्रतिद्वंदी कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है. देश की पुरानी पार्टी कांग्रेस पर हमला करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पल सिंह बग्गा ने राजधानी दिल्ली में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी के बड़े-बड़े पोस्टर्स लगवाए हैं जिनपर लिखा है 'फादर ऑफ़ मॉब लिंचिंग.'

किसी आर्मी कमांडो से काम नहीं होती जापान के बुलेट ट्रेन कर्मचारियों की ट्रेनिंग

 

इतना ही नहीं बग्गा ने इसकी तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है, उस पर कैप्शन देते हुए बग्गा ने लिखा है 'हां ये मॉब लिंचिंग के पिता थे.' इससे पहले, ब्रिटेन के दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी ने यूके स्थित संसद सदस्यों और स्थानीय नेताओं से कहा कि 1984 के सिख दंगों में कांग्रेस पार्टी का हाथ नहीं था. राहुल गाँधी के इस बयान पर काफी बवाल मचा था, आम आदमी पार्टी, अकाली दल, आरएसएस आदि पार्टियों ने उनपर जमकर निशाना साधा था.

महिला ने मोबाइल लेने के लिए अपने डेढ़ माह के बच्चे को बेचा

आपको बता दें कि लंदन के स्कूल ऑफ़ इकॉनमिक्स में राहुल ने कहा था कि 1984 में हुए सिख दंगों में कांग्रेस शामिल नहीं थी. राहुल ने कहा था कि "मेरे दिमाग में इसे लेकर कोई कंफ्यूजन नहीं है. ये एक त्रास्दी थी और दुखद अनुभव था. आप अगर कहें कि कांग्रेस इसमें शामिल थी, तो मैं इस बात से सहमत नहीं हूं, अचानक हिंसा हुई और त्रास्दी में बदल गई."

खबरें और भी:-

गृह युद्ध से जूझ रहे सीरिया को मिली राहत की साँस, ईरान ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ

भारत के प्रशासन पर ऊँगली उठाता दुबई के शासक का ट्वीट

इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे पर तैयार किया प्रस्ताव

?