राहुल को बाढ़ ख़त्म होने के बाद आई केरल की याद, दो दिनी दौरे पर निकले

राहुल को बाढ़ ख़त्म होने के बाद आई केरल की याद, दो दिनी दौरे पर निकले

तिरुवनंतपुरम। केरल में आई भीषण बाढ़ त्रासदी के ख़त्म होने के बाद अब कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी केरल में बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर निकले है। इस सिलसिले में वो थोड़ी देर पहले ही केरल के त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। 

पीएम मोदी के 'मन की बात' की 10 अहम बाते

कांग्रेस पार्टी के एक प्रवक्ता के मुताबिक राहुल अपने दो दिनी दौरे के दौरान केरल के बाढ़ग्रस्‍त इलाकों का दौरा करने के साथ ही वहां के राहत शिविरों का भी दौरा करने वाले है। इस कड़ी में उन्होंने चेंगानूर के राहत शिविर में जाकर बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात भी की है। अपने दौरे से पहले राहुल गांधी ने  ट्वीट कर बताया था कि वो मंगलवार को चेंगान्‍नूर, अंगामली और अलापुजा का दौरा करेंगे और उसके बाद बुधवार को यानी कल वायनाड जिले के बाढ़ग्रस्‍त इलाकों का दौरा करेंगे। 

बारिश-बाढ़ से 5 राज्यों में 993 लोगों की मौत, 17 लाख तक पंहुचा शरणार्थियों का आकड़ा

गौरतलब है कि केरल में आई भीषण बाढ़ त्रासदी को देखते हुए हाल ही में राहुल गांधी ने पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों और अन्य कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया था कि वे अपना एक महीने का वेतन बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दें दे। गौरतलब है कि केरल में हाल ही में पिछले 100 सालों की सबसे भीषण बाढ़ आयी थी। इस बाढ़ की वजह से 350 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी थी और तीन लाख से अधिक लोग बेघर हो गए है। 

ख़बरें और भी 

दिल्ली में आज सुबह से हो रही भारी बारिश

केरल बाढ़: मुख्यमंत्री ने किया दुनिया भर के मलयालियों का आह्वान, कहा एक महीने का वेतन पीड़ितों के लिए दें

महादानी बने सलमान खान, दिल खोलकर की बाढ़ पीड़ितों की मदद

?