राफेल डील मामला : अरुण जेटली का राहुल को जवाब, अधूरी जानकारी होना ज्यादा खतरनाक

राफेल डील मामला : अरुण जेटली का राहुल को जवाब, अधूरी जानकारी होना ज्यादा खतरनाक

नई दिल्ली। राफेल डील मामले में कांग्रेस और बीजेपी की ट्विटर जंग बढ़ती ही जा रही है। पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्विटर पर ट्वीट करके राफेल डील को लेकर  वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा था और उन्हें 24 घंटो में जवाब देने की चुनौती भी दी थी। अब अरुण जेटली ने भी राहुल को जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें इन मामलों की अधूरी जानकारी है जो ज्यादा खतरनाक है। 

बिदर से राहुल का खुला चैलेंज, अगर 56 इंच की छाती हो तो मेरी चुनौती स्वीकार करें पीएम

अरुण जेटली ने अपने ट्वीट में  लिखा है कि राफेल डील में फाइटर जेट प्लेन्स को  मौजूदा सरकार ने जिस दाम में खरीद रही है वो यूपीए सरकार के मुकाबले 20 प्रतिशत कम है।  जेटली ने नोटबंदी को लेकर भी राहुल गांधी  पर निशाना साधते हुए कहा है कि अधूरी जानकारी होना ज्यादा खतरनाक है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से एनपीए होल्डर्स को फायदा पहुंचाने का आरोप लगते वक्त राहुल ये भूल जाते हैं कि केंद्र सरकार ने के इस फैसले से एनपीए डिफाल्टर्स को अपनी कंपनियां खोनी पड़ीं है और लूटमारी की घटनाओ में भी भरी कमी आई है। 

राफेल डील पर मोदी सरकार को चौतरफ़ा घेरेगी कांग्रेस

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने गुरुवार की सुबह  राफेल डील को लेकर अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने इस मुद्दे की जाँच संसद की समिति से करवाने की मांग की थी।  इससे पहले जेटली ने भी अपने ट्वीट में राहुल गांधी की राफेल मुद्दे को लेकर समझ पर सवाल उठाते हुए उनसे 15 सवाल पूछे थे। 

ख़बरें और भी 

राफेल डील मामला : राहुल गांधी ने अरुण जेटली को दिया 24 घंटे का यह चैलेंज

राफेल डील : अम्बानी ने ठोका 5000 करोड़ का मानहानि मुक़दमा

राफेल पर एक बार फिर राहुल ने साधा बीजेपी पर निशान

?