राफेल डील पर मोदी सरकार को चौतरफ़ा घेरेगी कांग्रेस

Aug 19 2018 09:44 AM
राफेल डील पर  मोदी सरकार को चौतरफ़ा घेरेगी कांग्रेस

नई दिल्ली : कांग्रेस मोदी सरकार को घेरने के लिए राफेल डील को बड़ा मुद्दा बनाने वाली है. इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 6 सदस्यीय टास्क फोर्स का गठन किया जिससे कि इस मुद्दे को जनता के सामने उजागर किया जा सके. सूत्रों के मुताबिक इस टास्क फोर्स के सदस्यों को खुद राहुल गांधी ने चुना है. इस टास्क फोर्स की अगुआई कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयपाल रेड्डी करेंगे इसमें अर्जुन मोढवाडिया, शक्ति सिंह गोहिल, प्रियंका चतुर्वेदी, जयवीर शेरगिल के साथ पवन खेड़ा भी शामिल होंगे.  

अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे भूटान के राजा और अन्य पड़ोसी देशों के नेता

बता दें कि संसद में राफेल डील के मामले को उठाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोशल मीडिया के जरिए भी पीएम मोदी पर कई बार निशाना साधते रहे और अपने कई भाषणों में भी इस डील को लेकर बीजेपी और सरकार को घेरते रहे है. 

यूपी की सभी नदियों में प्रवाहित की जाएगी अटलजी की अस्थियां- योगी

जानकारी मिली है कि यह टास्क फोर्स 6 महीने के समय में देश के 160 जिलों को कवर करेगा और राफेल के मुद्दे का खुलासा जनता के सामने करेगा. इसके साथ ही यह  टास्क फोर्स देश के अलग-अलग शहरों में 100 सभाएं आयोजित करेगा. इस टास्क  फोर्स के अभियान का पहला चरण 25 अगस्त से शुरू होने वाला है. गौरतलब है कि हैदराबाद में 14 अगस्त को एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने बयान दिया था कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के साथ इस मुद्दे पर वाद-विवाद करना चाहते है.

ख़बरें और भी...

रक्षा बंधन : भगवान विष्णु और माँ लक्ष्मी से जुड़ी है रक्षाबंधन की कहानी

इंदौर : नशे में धुत लड़की ने मचाया उत्पात

एयर इंडिया को पायलट्स ने दी काम ना करने की चेतावनी