राफेल डील : अम्बानी ने ठोका 5000 करोड़ का मानहानि मुक़दमा

Aug 26 2018 09:47 AM
राफेल डील : अम्बानी ने ठोका 5000 करोड़ का मानहानि  मुक़दमा

नई दिल्ली : कांग्रेस पिछले कई दिनों से भारत के मशहूर कारोबारी अनिल अंबानी के ऊपर राफेल डील को लेकर आरोप लगाते रही है. अब अंबानी के नेतृत्व वाले रिलायंस ग्रुप समूह ने नेशनल हेराल्ड के खिलाफ 5000 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है.  नेशनल हेराल्ड के अलावा रिलायंस ग्रुप ने गुजरात कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल के खिलाफ भी 5000 करोड़ रुपए का एक दूसरा मानहानि का केस भी दर्ज किया है. 

विदेशों में इस शुभ मुहूर्त में बांधें राखी

यह मुकदमे अनिल अंबानी के रिलायंस ग्रुप की रिलायंस डिफेंस, रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर और रिलायंस एयरोस्ट्रक्चर कंपनियों की तरफ से दर्ज किए गए हैं. मामले में मानहानि का पहला केस नेशनल हेराल्ड के पब्लिशर एसोसिएट जर्नल लिमिटेड और इसके एडिटर इंचार्ज जफर आगा और आर्टिकल के लेखक विश्वदीपक के खिलाफ रिलायंस ग्रुप ने लगाया है.

केरल बाढ़ से प्रभावित हुआ ओणम उत्सव : अय्यपा मंदिर

बता दें कि रिलायंस ग्रुप द्वारा यह मुकदमा नेशनल हेराल्ड में छपे एक आर्टिकल के कारण दर्ज किया गया है. ज्ञात हो कि  इस आर्टिकल में राफेल फाइटर डील को ‘अपमानजनक’ बताया गया था. मामले मे नेशनल हेराल्ड और शक्ति गोहिल के वकील एस. चंपानेरी ने जानकारी देते हुए कहा कि यह मुकदमे जज पी.जे तमाकुवाला के सिविल और सेशन कोर्ट में शुक्रवार को दायर किये गए हैं. जिसके बाद कोर्ट ने नोटिस के जरिए तलब कर  7 सितंबर को इस मुद्दे पर जवाब मांगा है.

खबरे और भी...

उज्जैन के प्रसिद्द गणेश मंदिर में चढ़ेगी 7 फीट की राखी

क्या शिवराज ने जनता को बांटा कैंसर ?

लखनऊ में फिर सामने आई पुलिस वाले की दबंगई, रिक्शा वाले को पीटा

 

 

?