राफेल पर एक बार फिर राहुल ने साधा बीजेपी पर निशान
राफेल पर एक बार फिर राहुल ने साधा बीजेपी पर निशान
Share:


नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी को राफेल डील पर घेरा है. उन्होंने इस मुद्दे को शुक्रवार को ब्रिटेन में भी उठाया. यहाँ पर राहुल ने कहा बीजेपी सरकार ने कर्ज में फंसे एक उद्योगपति को लाभ पहुंचाने के लिए इस डील में बदलाव करने का आरोप लगाया है. 

केरल के बाद अब हिमाचल प्रदेश में मंडरा रहा बाढ़ का खतरा

नेशनल इंडियन स्टूडेंट्स एंड एल्युमनाई यूनियन (ब्रिटेन) के साथ बातचीत में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स (एलएसई) में राहुल गांधी ने राफेल समझौते में कथित भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक कारोबारी का पक्ष लेने का आरोप लगाया जिसके पास विमान उत्पादन का कोई ज्ञान नहीं था.

तकनिकी खराबी के कारण नहीं हो सका राहुल गाँधी का भाषण लाइव : कांग्रेस

यह पर राहुल गांधी इस समझौते को लेकर बीजेपी सरकार लगातार हमला करते रहे. राहुल ने आगे कहा कि 2014 के आम चुनावों में मिली हार से पार्टी ने सबक सीखा है और स्वीकार किया कि 10 साल तक सत्ता में रहने की वजह से कांग्रेस में थोड़ा गुरुर आ गया था. राहुल गांधी ने कहा, ‘‘आपको सुनना होगा - नेतृत्व का आशय सीखना है.’’ यहाँ पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा कि भारत युवाओं को नौकरियां देकर ही अपना कद बढ़ा सकता है और भारत में ‘‘नौकरियों का ही संकट’’ है.

खबरे और भी...

विदेशों में इस शुभ मुहूर्त में बांधें राखी

अब दिल्ली-भोपाल के बीच दौड़ेगी देश की पहली सेमी-हाई स्पीड ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -