राफेल नडाल के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी
राफेल नडाल के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी
Share:

स्पेनिश मीडिया ने शनिवार को टेनिस स्टार राफेल नडाल के पिता बनने की सूचना दी। ‘द डायरियो डि मोलोर्का' और स्पेन के अन्य अखबारों का कहना है कि नडाल की पत्नी मेरी पेरेलो ने मालोर्का में स्थित क्लिनिक में बेटे को जन्म दे दिया है। यह दोनों का पहला बच्चा है। 19 अक्टूबर, 2019 को पुरूष वर्ग में रिकॉर्ड 22 ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने वाले नडाल और मारिया ने स्पेन के मालोर्का द्वीप पर एक समारोह में विवाह किया था। तीन वर्ष के उपरांत, यह कपल माता-पिता के रूप में अब जिम्मेदारी निभाने वाला है।

स्पेन के एक प्रसिद्ध फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को शेयर किया और नडाल और उनकी पत्नी को बधाई भी दी है। फ़ुटबॉल क्लब ने अपने ट्विटर हैंडल को लिया और लिखा, "हमारे प्रिय मानद सदस्य राफेल नडाल और मारिया पेरेल को उनके पहले बच्चे के जन्म के लिए बधाई। हम इस पल की खुशी को साझा करने में आपके साथ शामिल हैं। शुभकामनाएं!"

 

जहां तक ​​उनके खेल करियर का सवाल है, मौजूदा ATP रैंकिंग में नंबर 2 पर होने के नाते, नडाल के पास इस वर्ष के अंत तक अपने देशवासी कार्लोस अल्काराज को पहले स्थान से हटाने का अवसर है। नडाल ने हाल ही में लंदन में लेवर कप में खेला जहां उन्होंने दिग्गज रोजर फेडरर के साथ भागीदारी भी की है, जो टूर्नामेंट के उपरांत पेशेवर टेनिस से बाहर हो चुके है। नडाल ने वर्ष की शुरुआत ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतकर की, इसके उपरांत उन्होंने अपने शानदार करियर में 14वीं बार फ्रेंच ओपन में जीत हासिल की। हालांकि, चोट के कारण, उन्हें विंबलडन 2022 के सेमीफाइनल से हटना पड़ा। जिसके उपरांत, वह हार्ड-कोर्ट टूर्नामेंट के चौथे दौर में फ्रांसेस टियाफो से हारने के बाद यूएस ओपन 2022 से बाहर हुए।

फुटबॉल टीम के कोच थॉमस डेनर्बी का बड़ा बयान, कहा- "भारत के पास दुनिया को.."

कंधा फ्रैक्चर होने के बाद भी दिल्ली के Mohit Sehrawat ने किया भारत का नाम रोशन

भारत ने अंडर-17 एशियाई कप में हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -