भारत ने अंडर-17 एशियाई कप में हासिल की जीत
भारत ने अंडर-17 एशियाई कप में हासिल की जीत
Share:

इंडिया ने यहां AFC अंडर-17 एशियाई कप 2023 क्वालीफायर में म्यांमार को 4-1 से मात देकर जीत की हैट्रिक भी अपने नाम कर ली है। प्रिंस सऊद बिन जलावी स्टेडियम पर शुक्रवार को खेले गये मैच में कप्तान वानलालपेका गुइटे (27वां, 34वां मिनट) और थंगलालसुन गंगटे (32वां, 44वां मिनट) ने इंडिया के लिये दो-दो गोल दागे। मलेशिया का एकलौता गोल ह्टू वाई यान (60वां मिनट) ने कर दिया है।

पहले हाफ की शुरुआत में कोई बड़ा मौका नहीं बना और दोनों टीमों ने बॉल को अपने नियंत्रण में रखने की कोशिश की। इंडिया के सभी गोल पहले हाफ के दूसरे हिस्से में आये, जबकि गंगटे ने 32वें मिनट में एक पेनल्टी को भी गोल में बदल दिया। दूसरे हाफ में वाई यान ने मलेशिया के लिये एक गोल गोल भी दागा, लेकिन भारतीय युवा आक्रामकता के साथ विपक्षी टीम पर हावी रहे और उन्हें कभी भी मैच में वापस आने का अवसर नहीं दिया। इंडिया ने अंडर-17 एशियाई कप 2023 क्वालीफायर के अपने पहले 2 मैचों में मालदीव और कुवैत को हराया था। इंडिया का अगला मुकाबला रविवार को मेज़बान सऊदी अरब से होने जा रहा है।

इसके पहले ख़बरें थी कि गेम ब्लॉकचेन तकनीक पर आधारित है और इसे इलेवन किंग्स टीम द्वारा डिजाइन किया जाने वाला है, जिसे सॉकर गेमिंग में 5 साल का अनुभव है। टीम का लक्ष्य फ़ुटबॉल मैच का मज़ा और उत्साह सीधे आपके बैठक कक्ष में लाना है। फुटबॉल के दिग्गज, फीफा विश्व कप विजेता और दुनिया के पूर्व सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो, इलेवन किंग्स गेम का आधिकारिक चेहरा हैं। सोशल मीडिया पर उनके130 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इलेवन किंग्स टीम जिसमें लगभग आज़रबाइजानी शामिल हैं, का लक्ष्य मेटावर्स में शुरुआती एडेप्टर में से एक होना है।

सेरेना विलियम्स ने बीच पार्टी में दोस्तों को सर्व की ऐसी चीज की उड़ गए लोगों के होश

Ind Vs SA: दीपक चाहर की जगह टीम में शामिल हुए वाशिंगटन सुन्दर, BCCI ने किया ऐलान

दशहरे की बधाई देकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आए थे शमी, अब खेल मंत्री ने किया बचाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -