टोरंटो मास्टर्स 2018: राफेल नडाल ने फाइनल में प्रवेश किया

नई दिल्ली : राफेल नडाल ने टोरंटो मास्टर्स में करेन खाचानावोव को 7-6 6-4 से हराकर तीसरे दौर में कदम रख लिया है. अब इस स्टार स्पेनिश खिलाड़ी राफेल नडाल की नज़रे चौथी कनाडाई ट्रॉफी हासिल करने पर लगी हैं. बता दें कि राफेल नडाल 2005, 2008 और 2013 में यह ख़िताब चुके है. 

हमने बल्लेबाजी के दौरान कई गलतियां की-अजिंक्य रहाणे

अब फाइनल में  उनका सामना स्टेफानो सिटसिपास से होगा. सिटसिपास ने विम्बलडन के फाइनल में जाने के लिए  केविन एंडरसन को 6-7 6-4 7-6 से हराकर फाइलन में प्रवेश किया जो उनके करियर का दूसरा फाइनल है. फाइनल में नडाल उन्हें हराने की कोशिश कर ख़िताब जीतने की कोशिश करेंगे. 

India vs England : इंग्लैंड ने ली 250 रनों की बढ़त

नडाल मास्टर्स 1000 खिताब हासिल करने की सर्वकालिक सूची में सबसे ऊंचे स्थान पर बने हुए है. नडाल अपने 116वें एटीपी फाइनल में खेलेंगे और 80वीं ट्राफी जीतने से केवल दो ट्राफी दूर है. बता दें कि युवा खिलाड़ी सिटसिपास ने फाइनल में आने से पहले  नोवाक जोकोविच, डोमिनिक थिएम और एलेक्सजेंडर ज्वेरेव को हराया था. नडाल ने इससे पहले क्वाटर फाइनल में फ्रांस के बेनोइट पेयरे को 6-2, 6-3 से हराया था. वहीं  मांटियल डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में  रूसी स्टार मारिया शारापोवा ने  कसातकिना पर 6-0, 6-2 से जीत दर्ज की. साथ ही यहाँ जर्मनी की एंजेलिक कर्बर को भी  हार  का सामना करना पड़ा.

ख़बरें और भी...

इस अंग्रेज गेंदबाज के बयान से चौंके कोहली, कहा- विराट को परेशान करता रहूंगा

लंदन टेस्ट : संकट में भारत, महानायक अमिताभ और रोहित ने किया भावुक ट्वीट

लंदन टेस्ट : भारत-इंग्लैंड मैच के लिए तेंदुलकर ने सुखाया मैदान, फिर बेचा रेडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -