इस अंग्रेज गेंदबाज के बयान से चौंके कोहली, कहा- विराट को परेशान करता रहूंगा

Aug 12 2018 12:40 PM
इस अंग्रेज गेंदबाज के बयान से चौंके कोहली, कहा- विराट को परेशान करता रहूंगा

नई दिल्ली : बुरे संकट में फंसी भारतीय टीम पर हार का संकट गहराता जा रहा है. क्रिस वॉक्स की नाबाद 120 और विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की 93 रनों की पारियों ने भारत के होश पूरी तरह उड़ा दिए है. वहीं दूसरी ओर भारत पर जुबानी हमले भी हो रहे हैं. इंग्लैंड के सबसे सफल टेस्ट गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

लंदन टेस्ट : भारत-इंग्लैंड मैच के लिए तेंदुलकर ने सुखाया मैदान, फिर बेचा रेडियो

एंडरसन का कहना है कि वह लगातार विराट कोहली को परेशान करते रहेंगे. इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज का कहना है कि भारत और इंग्लैंड के बीच जारी 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में उन्हें विराट कोहली के साथ मुकाबला करते हुए काफी मजा आ रहा है और वह इसे लगातार जारी रखेंगे. 

India vs England : इंग्लैंड ने ली 250 रनों की बढ़त

5 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स में खेला जा रहा है जहां भारतीय टीम पहली पारी में 107 रनों पर ढेर हो गई है वहीं इंग्लैंड ने पहली पारी में 6 विकेट खोकर 357 रन बना लिए है. विराट कोहली ने इस दौरान कुल 23 रन बनाए. हालांकि न ही पहले मैच में और न ही इस मैच में एंडरसन विराट कोहली को आउट करने में कामयाब हो सके हैं. हालांकि इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि विराट कोहली के लिए एंडरसन का सामना करना काफी मुश्किल होता है. 

खबरें और भी...

हमने बल्लेबाजी के दौरान कई गलतियां की-अजिंक्य रहाणे

लॉर्ड्स टेस्ट : भारत पर मंडराता हार का संकट, इंग्लैंड की पकड़ मजबूत

?