लंदन टेस्ट : संकट में भारत, महानायक अमिताभ और रोहित ने किया भावुक ट्वीट

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की हालत काफी ख़स्ता नजर आ रही है. पहला मैच काफी करीब से गंवाने वाली भारतीय टीम दूसरे मैच में भी हार की ओर बढ़ रही है. बता दे कि भारतीय टीम को इस संकट की घड़ी में रोहित शर्मा और महानायक अमिताभ बच्चन का साथ मिला है.

लंदन टेस्ट : भारत-इंग्लैंड मैच के लिए तेंदुलकर ने सुखाया मैदान, फिर बेचा रेडियो

रोहित शर्मा ने हल ही म एक ट्वीट करते हुए लिखा, यह बात मत भूलिये कि ये वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट में अपनी टीम को नंबर 1 बनाया है. जब ये बुरे समय से गुजर रहे हैं तो आपको इनका समर्थन मिलना चाहिए. रोहित शर्मा के इस ट्वीट पर उन्हें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का साथ भी मिला है अमिताभ ने इस पर लिखा, मैं रोहित शर्मा से पूरी तरह सहमत हूँ. कम ऑन इंडिया. हम कर सकते हैं. 

बता दे कि रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिल सकी है और वह वनडे सीरीज खत्म होने के बाद भारत लौट गए थे. दूसरी ओर अमिताभ बच्चन क्रिकेट के बड़े शौकीन है. लॉर्ड्स में खेले जा रही 5 मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में फ़िलहाल 3 दिन का खेल समाप्त हो चुका है और भारत इस समय इंग्लैंड से 250 रन पीछे है. भारत ने पहली पारी में केवल 107 रन बनाए थे, जबकि इंग्लैंड टीम केवल 6 विकेट खोकर 357 रन बनाकर 250 रनों की बढ़त हासिल कर चुकी है. 

खबरें और भी...

 

India vs England : इंग्लैंड ने ली 250 रनों की बढ़त

हमने बल्लेबाजी के दौरान कई गलतियां की-अजिंक्य रहाणे

लॉर्ड्स टेस्ट : भारत पर मंडराता हार का संकट, इंग्लैंड की पकड़ मजबूत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -