7 सितंबर को 'रईस' का ट्रेलर
7 सितंबर को 'रईस' का ट्रेलर
Share:

किंग खान शाहरुख़ खान की फिल्म 'डियर जिंदगी' तो आज सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. व फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. अगर बात  करे उनके अभिनय की तो शाहरुख ने फिल्म में अपने दमदार अभिनय को दर्शाया है. आपको बता दे कि शाहरुख़ जल्द ही अब अपनी फिल्म 'रईस' भी लेकर आने वाले है व फिल्म के ट्रेलर के बारे में हमे पता चला है की फिल्म का ट्रेलर सात दिसंबर को जारी हो सकता है.

वैसे भी पूर्व में फिल्म के प्रोड्यूसर ने अपनी और से ऐलान किया था कि 48 घंटों में 'रईस' के ट्रेलर की पूरी जानकारी दे दी जाएगी. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले यह भी सुनने को मिला था कि, शायद अभिनेता शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म रईस से पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा को बाहर कर दिया गया है.

लेकिन यह खबर महज एक अफवाह साबित हुई थी. इस बाबत फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी के लिए यह बहुत ही मुश्किल फैसला था. ट्रेलर के बारे में यह भी पता चला है कि, देश के नो शहरो में वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये  फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. ये शहर हैं- दिल्ली, इंदौर, अहमदाबाद, कोलकाता, बेंगलुरू, हैदराबाद, जयपुर और पंजाब का मोंगा. शाहरुख़ खान मुंबई में ट्रेलर लांच करेंगे और बाकी शहरों में मीडिया और फैन्स से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़ेंगे.  

हाथ में हाथ डाले इठलाते नजर आए 'बाजीराव-मस्तानी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -