एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी राधिका पंडित, फिर ऐसे चमकी किस्मत और बन गई साउथ सुपरस्टार यश की दुल्हनिया
एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी राधिका पंडित, फिर ऐसे चमकी किस्मत और बन गई साउथ सुपरस्टार यश की दुल्हनिया
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस राधिका पंडित आज अपना जन्मदिन मना रही है, राधिका पंडित साउथ सुपरस्टार यश की पत्नी है। राधिका का जन्म 7 मार्च 1984 को बेंगलुरु में हुआ था। राधिका ने बेंगलुरु के एक विद्यालय से अपनी शिक्षा पूरी की है। तत्पश्चात, उन्होंने माउंट कार्मेल कॉलेज से बी.कॉम में ग्रेजुएशन किया था। राधिका ने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन का कोर्स भी किया है। वह फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता कृष्णा पंडित सारस्वत फिल्म और स्टेज पर्सनैलिटी रहे हैं मगर वह टीचर बनना चाहती थीं और ऐसा नहीं हो पाया। 

वही ये बात सच है कि राधिका एक टीचर बनना चाहती थीं मगर जब वह बी.कॉम के अंतिम वर्ष में थीं, तब ही उन्होंने अभिनय के जगत में कदम रख दिया था। राधिका के एक दोस्त ने ही उन्हें कन्नड़ टीवी शो में ऑडिशन देने के लिए अप्रोच किया था। इस टेलीविज़न सीरियल का नाम 'नंदा गोकुला' था, जिसमें राधिका को बिना ऑडिशन दिए काम मिल गया था। तत्पश्चात, राधिका एक और टीवी सीरियल में दिखाई दी, जिसका नाम Sumangali है। इसके बाद ही राधिका की फिल्मी जर्नी शुरू हुई। निर्देशक शशांक ने राधिका को अपनी फिल्म 18th Cross और Mogginna Manasu में कास्ट कर लिया था। Mogginna Manasu में राधिका के काम को जमकर पसंद किया गया।

राधिका के लिए अपना पहला सीरियल 'नंदा गोकुला' बहुत खास है क्योंकि इस सीरियल से उन्होंने डेब्यू किया था तथा इसी सीरियल के सेट पर वह पहली बार यश से मिली थीं। इस सीरियल में राधिका के अपॉजिट यश दिखाई दिए थे। इसके बाद दोनों ने फिल्म Mogginna Manasu में भी साथ काम किया था। साथ काम करते-करते ही राधिका और यश की दोस्ती हुई तथा फिर आहिस्ता-आहिस्ता दोनों ही एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से छिपाकर रखा था। राधिका और यश ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था तथा उन्होंने शादी भी बहुत प्राइवेट तरीके से की थी। दोनों ने वर्ष 2016 में सगाई की थी। इसके बाद दोनों ने इसी वर्ष के अंत में शादी भी कर ली थी। 

भारतीय नौसेना ने किया स्वदेशी ब्रह्मोस मिसाइल का सफल परीक्षण

केरल: एशियानेट के दफ्तर पर पुलिस का छापा, दो दिन पहले SFI कार्यकर्ताओं ने मचाया था उत्पात

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया से जबरन आरोपों वाले कागज़त पर साइन करवा रही सीबीआई - AAP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -