केरल: एशियानेट के दफ्तर पर पुलिस का छापा, दो दिन पहले SFI कार्यकर्ताओं ने मचाया था उत्पात
केरल: एशियानेट के दफ्तर पर पुलिस का छापा, दो दिन पहले SFI कार्यकर्ताओं ने मचाया था उत्पात
Share:

कोच्ची: केरल के कोझिकोड में मीडिया चैनल एशियानेट के दफ्तर की रविवार (5 मार्च) को पुलिस ने तलाशी ली। मीडिया कंपनी की ओर से कहा गया है कि यह तलाशी सत्ताधारी पार्टी (CPM) के छात्र विंग स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ़ इंडिया (SFI) के सदस्यों द्वारा किए गए प्रदर्शन के दो दिन बाद ली गई है। इस कार्रवाई के बाद भाजपा ने केरल की वामपंथी सरकार पर सवाल उठाए हैं और SFI कार्यकर्ताओं को अरेस्ट करने की मांग की है। SFI के कार्यकर्ता राज्य में स्कूली छात्राओं के खिलाफ यौन हिंसा पर चैनल की एक रिपोर्ट से खफा बताए जा रहे हैं।

पुलिस की तलाशी को लेकर केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए पिनाराई विजयन सरकार की आलोचना की है। भाजपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सीएम विजयन भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं और वो पुलिस और SFI के अपने गुंडों का इस्तेमाल कर लोगों के ध्यान को भटकाना चाहते हैं।  

वहीं, भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है, ‘मैं SFI कार्यकर्ताओं के एशियानेट न्यूज पर हमले की आलोचना करता हूं। हमारे देश में अभिव्यक्ति की आज़ादी है। यदि किसी से समस्या है, तो विरोध किया जा सकता है, किन्तु हिंसा को जायज़ नहीं ठहराया जा सकता। हम SFI की कृत्यों की आलोचना करते हैं। सरकार को उन सभी को अरेस्ट करना चाहिए।

देश की राजधानी का ऐसा हाल, जिम्मेदार कौन ? दिल्ली में ट्रैफिक जाम की समस्या पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी

'मैं मोदी को सुधार दूंगा..', कपिल सिब्बल ने किया नए मंच का ऐलान, बताया अपना प्लान

भारत ने रूस से रोज़ खरीदा 16 लाख बैरल क्रूड आयल, सऊदी अरब-इराक को लगा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -