मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के चक्कर में ट्रोल हुईं राधिका आप्टे

Jul 14 2020 09:00 AM
मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के चक्कर में ट्रोल हुईं राधिका आप्टे

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो इन दिनों घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं. वहीँ कई सेलेब्स हैं जो इन दिनों मुंबई से बाहर हैं. इन्ही में शामिल हैं राधिका आप्टे. जी दरअसल इन दिनों चल रही अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान राधिका मदान और रकुल प्रीत जैसे सितारे अपने-अपने होमटाउन पहुंचे थे. इसी दौरान सनी लियोनी अमेरिका में अपने परिवार के पास गईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

इन सभी से अलग राधिका आप्टे अपने पति के पास लंदन गईं हैं. जी हाँ, वहीँ अब उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिस पर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जी दरअसल राधिका ने लंदन में मौजूद एक लोकप्रिय भारतीय रेस्टोरेंट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं. इस तस्वीर में राधिका के साथ ही शेफ सुरेंदर मोहन भी नजर आ रहे हैं. वहीँ उन्होंने रेस्टोरेंट का खाना खाया जो उन्हें बहुत अच्छा लगा और इसी के कारण उन्होंने एक स्पेशल पोस्ट ही कर डाला. एक तस्वीर शेयर कर राधिका ने लिखा- 'थैंक्यू यू मुझे होस्ट करने के लिए और घर का शानदार खाना खिलाने के लिए. सुरेंदर मोहन आपका स्टाफ बेहद शानदार है. मैं अपने दोस्तों के साथ यहां एक बार फिर आना चाहूंगी. आपका बहुत बहुत शुक्रिया.'

वैसे राधिका के इस पोस्ट पर सोनम कपूर ने भी कमेंट किया. जी दरअसल सोनम भी यहाँ का खाना खा चुकीं हैं और इसी कारण उन्होंने इस रेस्टोरेंट को बेस्ट बताया. वहीँ राधिका ने सोनम से पूछा कि 'वे इस रेस्टोरेंट में कब आई थीं.' इस पर अब तक सोनम का जवाब नहीं आया है. वहीँ राधिका इस पोस्ट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं. उनकी पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि, 'उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए था.' एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, 'राधिका आप्टे को अपने लाखों फॉलोअर्स के लिए सही उदाहरण पेश करना चाहिए था और मास्क के साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए था.' इसी के साथ अन्य भी कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है.

कोरोना पॉजिटिव आई रेखा की रिपोर्ट! हाथ पर लगी होम क्‍वारंटीन की मुहर

श्रुति-विद्युत की 'यारा' का धाँसू ट्रेलर रिलीज, दोस्तों को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्म

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं इमरान हाश्मी, वजह है यह वीडियो