'लस्ट स्टोरी' की इस एक्ट्रेस के पास नहीं है एक भी गहना, बताई ये वजह
'लस्ट स्टोरी' की इस एक्ट्रेस के पास नहीं है एक भी गहना, बताई ये वजह
Share:

राधिका आप्टे, जिसने बड़े परदे से लेकर डिजिटल प्लेटफॉर्म तक, अपने अभिनय से लाखों दिलों पर राज किया है और अब भी कर रही है. अपनी एक्टिंग से सभी  को हैरान का देने वाली एक्ट्रेस राधिका को लेकर एक बड़ी बड़ी बात सामने आई है जिस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. जी हाँ, आपको  बता दें, राधिका के पास गहनों के नाम पर सिर्फ एक अंगूठी है. इसके अलावा उनके पास कुछ भी नहीं है. इस बात की जानकारी हाल ही में मीडिया को दी और बताया है कि उनके पास एक अंगुठी के अलावा एक भी ज्वेलरी नहीं है.  

इस के साथ उन्होंने बताया कि मेरे पास एक अंगुठी के अलावा एक भी ज्वेलरी नहीं है. मेरी मां ने मुझे एक मंगलसूत्र दिया था,लेकिन वह भी कहीं गुम है. इसके बाद मैंने अपने लिए एक अंगूठी खरीदी. इस अंगूठी के अलावा मैंने आज तक एक भी ज्वेलरी नहीं खरीदी है. ऐसा क्यों किया ये भी बताया है. इस बात का खुलासा करते हुए वो कहती हैं कि  मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैं ऐसे पेशे में हूं जहां मुझे हर तरह की ज्वेलरी पहनने का मौका मिलता है. मैं रोजाना ड्रेस-अप होती हूं और मेरे पास ऐसे अद्भुत और प्रेरक लोग हैं, जिनकी मैं कहानियां सुनती हूं, इसलिए जूलरी को लेकर मेरी समझ बढ़ रही है. यानी वो ज्वेलरी को अपने जीवन में अहम नहीं मानती.

वर्कफ्रोंट की बात करें तो राधिका आप्टे की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही 'बॉम्बेरिया' में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. दर्शकों को बॉम्बेरिया का ट्रेलर काफी पसंद भी आ रहा है. खबरों की मानें तो तीन साल से इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी. इसकी कहानी एक पीआरओ की है. फिल्म बॉम्बेरिया का निर्देशन पिया सुकन्या ने किया है.

सिम्बा के ये जबरदस्त डायलॉग्स आपकी भी जुबां पर चढ़ जाएंगे

2.0 : चार दिनों में अक्षय रजनीकांत की फिल्म ने कायम किया एक और रिकॉर्ड, जाने 4 दिन की कमाई

शादी के तुरंत बाद दीपिका ने कराया इतना सेक्सी फोटोशूट, आप भी देखते रह जाओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -