2.0 : चार दिनों में अक्षय रजनीकांत की फिल्म ने कायम किया एक और रिकॉर्ड, जाने 4 दिन की कमाई

2.0 : चार दिनों में अक्षय रजनीकांत की फिल्म ने कायम किया एक और रिकॉर्ड, जाने 4 दिन की कमाई

बॉलीवुड फिल्म 2.0 ने पहला दिन बहुत ही उत्साह भरा था. फिल्म ने अच्छी खासी ओपनिंग की और सभी को फिल्म पसंद भी आ रही है. रजनीकांत के फैंस ने दक्षिण भारत में उनकी फिल्म को धमाकेदार शुरुआत तो दी ही, डब फिल्म के लिहाज से उत्तर भारत में भी फिल्म का बिजनेस अच्छा रहा. बिना किसी हॉलीडे के भी फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है. इसके बाद इसके चौथे दिन की कमाई सामने आई है. बता दें वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई कर ली है.  

अब बता दें, पहले दिन के कलेक्शन के मामले में हालांकि 2.0, बाहुबली को पीछे छोड़ने में नाकाम रही लेकिन इसके बावजूद इसने कई फिल्मों को मात दी है. इस साल सबसे ज्यादा ओपनिंग के मामले में अभी तक आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी लेकिन रजनीकांत की 2.0 की कमाई में उससे ज्यादा आगे निकल गई. अब 2.0 के नाम एक और रिकॉर्ड जुड़ गया है.

दरअसल, रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में हॉलीवुड फिल्म फैंटास्टिक बीस्ट को पीछे छोड़ दिया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया कि 2.0 ने 4 दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस तरह ये नंबर वन फिल्म बन गई है. जबकि फैंटास्टिक बीस्ट दूसरे नंबर पर है इसने वर्ल्ड वाइड 360 करोड़ कमाया था.

पहले दिन की अपेक्षा वीकेंड में 2.0 की कमाई में और बढ़ोत्तरी का अनुमान था. रमेश बाला के मुताबिक, 'शुरुआती आंकड़ों की मानें तो रविवार को चौथे दिन 2.0 ने करीब 32 करोड़ का बिजनेस किया है.' पहले दिन जहां फिल्म ने हिन्दी वर्जन में 20.25 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 19 करोड़ ही कमा सकी. लेकिन फिल्म अभी भी अच्छी खासी कमाई कर रही है और उम्मीद है आगे उत्तर भारत में भी अच्छा ही कमाएगी. 

3.0 में बहुत छोटे नज़र आएंगे रजनीकांत, सामने आई ये बात

2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :अक्षय-रजनी की 2.0 ने तीसरे दिन की धमाकेदार कमाई

2.0 कलेक्शन : दर्शकों पर चढ़ा 2.0 का खुमार, हर शहर में ऐसे किया जा रहा सेलिब्रेशन