NewYork फैशन वीक में शामिल हुई कृति सैनन, कही ये बात
NewYork फैशन वीक में शामिल हुई कृति सैनन, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन इन दिनों बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस बनी हुई हैं. गर्ल-नेक्स्ट-डोर इमेज के साथ बॉलीवुड में अपने लिए एक नई पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन 'न्यूयॉर्क फैशन वीक' में भी नज़र आने वाली हैं. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है. बता दें, फैशन जगत का यह प्रतिष्ठित कार्यक्रम जो कि आज 6 सितम्बर से शुरू होगा वह दुनिया भर के नए फैशन कलेक्शन को प्रदर्शित करने के लिए फैशन डिजाइनरों को एक मंच प्रदान करता है. इसी में अब कृति भी  नज़र आने वाली हैं. 

आपको ये भी बता दें, कृति इस वीक में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद शामिल होने वाली तीसरी एक्ट्रेस होंगी. इसी बारे में कृति ने इंटरव्यू में कहा, मैं हॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े फैशन आइकॉन से मिलने की उम्मीद कर रही हूं. वे मेरे समेत हर फैशन-फॉरवर्ड इंडिविजुअल के लिए प्रेरणा रहे हैं'. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'फैशन का डेवलपमेंट तेजी से हुआ है, साथ ही साथ मौजूदा डिजाइनरों ने एक इंस्पिरेशन के रूप में काम किया है. मुझे लेटेस्ट ट्रेंड्स के बारे में पता है. मैं इनके साथ अपने एक्सपेरिमेंटल अंदाज को बेहद एन्जॉय भी करती हूं'. 

कृति के वर्क फ्रंट की बात करे तो उनकी अपकमिंग फिल्म अक्षय कुमार स्टारर 'हाउसफुल 4' जो आगामी अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी. इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन के साथ एक बार फिर से पति पत्नी और वो में नज़र आने वाली हैं. साथ ही उनकी एक और फिल्म है Mimi जिसका पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसमें वो एक सरोगेट मदर का किरदार निभाएंगी. 

पति पत्नी और वो : तो ये है वो एक्ट्रेस जो कार्तिक आर्यन के साथ आने वाली हैं नज़र

कृति को लेकर बहन का बड़ा खुलासा, बताया कितने साल तक चला सबसे लम्बा रिलेशनशिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -