प्रभास और पूजा हेगड़े की इस फिल्म का टीजर हुआ रिलीज़
प्रभास और पूजा हेगड़े की इस फिल्म का टीजर हुआ रिलीज़
Share:

बाहुबली स्टार प्रभास के फैंस उनकी फिल्म राधे श्याम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म के टीज़र को साझा करने का वादा किया था, अब अपने वादे को पूरा करते हुए उन्होंने टीज़र को वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ किया जा चुका है।

टीज़र में प्रभास और पूजा हेगड़े की प्रेम कहानी दिखाई गयी है। वीडियो की शुरुआत प्रभास को एक भीड़ भरे ट्रेन स्टेशन में अपने जीवन के प्यार को बताते हुए होती है। जैसा कि भीड़ साफ करती है, पूजा हेगड़े, स्पष्ट रूप से शरमाती हुई, प्रभास की ओर घूमती देखी जा सकती हैं, यह खुलासा करते हुए कि वह "राधे" से प्रभास की "श्याम" हैं। आराध्य जोड़े के बीच एक बातचीत भी शुरू होती है।

वेलेंटाइन डे से ठीक पहले, प्रभास ने अपने प्रशंसकों को याद दिलाया कि 14 फरवरी को सोशल मीडिया पर आने के लिए कुछ खास है और उन्होंने लिखा: "राधे श्याम की झलक के लिए आप सभी को वेलेंटाइन डे पर देखें।" राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित राधे श्याम ने पूजा हेगड़े और प्रभास की पहली फिल्म को एक साथ प्रदर्शित किया। फिल्म में मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन भी हैं और इस साल 30 जुलाई को स्क्रीन हिट होने की उम्मीद है। फिल्म से प्रभास और पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक पिछले साल जारी किया गया था, जब इंटरनेट पर बवाल मच गया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

डेविड ग्रांडे को चेन्नई के खिलाफ जमशेदपुर के गोल से किया गया सम्मानित

चर्चिल ब्रदर्स के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ के बाद लॉ ने कही ये बात

हर बार आपको तैयार रहने का मौका मिलता है: फर्नांडीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -