चर्चिल ब्रदर्स के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ के बाद लॉ ने कही ये बात
चर्चिल ब्रदर्स के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ के बाद लॉ ने कही ये बात
Share:

आइजोल एफसी रविवार को कल्याणी म्यूनिसिपल स्टेडियम में मिड-टेबल भिड़ंत में सुदेवा दिल्ली एफसी के साथ हॉर्न लॉक करेगी। दोनों टीमों में आई-लीग स्टैंडिंग में जबरदस्त भिड़त होगी।

चर्चिल ब्रदर्स के खिलाफ उनके गोल रहित ड्रॉ के बाद, आइजोल ट्राऊ 1-0 से दंग रह गया। वर्चुअल प्री-मैच मीट में बोलते हुए, लॉ ने कहा, "हम आखिरी गेम में शानदार थे। बेहतर टीम हार गई। लड़के शानदार थे, चतुराई से अनुशासित थे। हमने ज्यादातर गेंद को बनाए रखा और मौके बनाए। हम सिर्फ कन्वर्ट करने में नाकाम रहे। हार के बावजूद, मुझे वास्तव में खिलाड़ियों पर गर्व है, और अगर हम अपने मौके बदलते हैं, तो मुझे यकीन है कि हम इस खेल को जीत सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "दूसरे और हमारे बीच का अंतर केवल तीन अंक हैं। हम वास्तव में एक जीत के भूखे हैं, और मुझे यकीन है कि अगर कोई जीत हासिल करता है, तो यह पूरी तरह से तालिका बदलने जा रहा है। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। रवैया और मानसिकता जो खिलाड़ियों ने प्रशिक्षण में दिखाई है और सकारात्मक परिणाम की उम्मीद कर रहे हैं। हम सुदेवा दिल्ली का सम्मान करते हैं। उनके पास एक शानदार टीम है। इस तथ्य के साथ कि उनके पास सभी भारतीय खिलाड़ी और भी प्रभावशाली हैं। मानसिक और शारीरिक रूप से, मेरा मानना है कि टीम को अच्छा लगता है, और अधिक सकारात्मक, और हम तैयारी कर रहे हैं।

हर बार आपको तैयार रहने का मौका मिलता है: फर्नांडीस

विटैलिटी ब्लास्ट 2021: लीसेस्टरशायर ने की नवीन-उल-हक के हस्ताक्षर की घोषणा

डिफेंडर का बचाव करते हुए जुर्गेन क्लोप ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -