हर बार आपको तैयार रहने का मौका मिलता है: फर्नांडीस
हर बार आपको तैयार रहने का मौका मिलता है: फर्नांडीस
Share:

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर ब्रूनो फर्नांडीस ने क्लब के युवाओं के लिए एक प्रेरणा संदेश साझा किया। फर्नांडीज ने कहा कि उन्हें मिलने वाले प्रत्येक अवसर पर पूंजी लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रथम-टीम मेक-अप का एक हिस्सा होने से युवा रैंकों में वापस जाने के लिए भावनात्मक रूप से मुश्किल हो सकता है, लेकिन उन्होंने कहा कि यह एक कैरियर में बिंदु था जहां पूर्ण ध्यान और दृढ़ संकल्प की आवश्यकता होती है।

एक वेबसाइट ने ब्रूनो के हवाले से कहा, "उन्हें अपने सिर को साफ रखना होगा, क्योंकि पहली टीम में आना आसान है और आपका सिर थोड़ा-थोड़ा चला जाता है, और यह तब भी कठिन होता है जब आपको वापस जाना पड़ता है और दूसरे के साथ खेलना होता है। फिर से टीम। " 

उन्होंने आगे कहा, "मैं कुछ साल पहले उस स्थिति में था और मुझे पता है कि यह कठिन है, लेकिन अगर आप काम करते हैं और विनम्र हैं और आप समझते हैं कि हर बार जब आप खेलते हैं तो एक मौका होता है, चाहे आप कहीं भी खेल रहे हों, हर बार मौका मिलता है यह दिखाने के लिए कि आप तैयार हैं या आप वह अगला कदम बनाना चाहते हैं। "यूनाइटेड अगले रविवार को प्रीमियर लीग में वेस्ट ब्रोम के साथ भिड़ते हुए नज़र आएँगे।

रेडियो समाज में जागरूकता फैलाने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है: अशोक गहलोत

14 फरवरी को इन दो दक्षिणी राज्य का दौरा करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, करेंगे नई परियोजनाओं का शुभारंभ

हमने गोकुलम केरल के खिलाफ अच्छा खेल खेला: हेड कोच हेविया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -