स्थगित हुई राधे श्याम की रिलीज डेट, जानिए क्या है वजह?
स्थगित हुई राधे श्याम की रिलीज डेट, जानिए क्या है वजह?
Share:

बढ़ते कोरोना मामलों के कारण कई फिल्म निर्माताओं ने फिल्मों को स्थगित करने का फैसला किया है। इस कतार में, टॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे श्याम भी स्थगित हो जाती है। बता दें कि इस फिल्म में यंग रिबेल स्टार प्रभास और ब्यूटी पूजा हेगड़े स्टारर हैं। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म एक रोमांटिक मनोरंजन है। आगामी आवधिक नाटक राधे श्याम जो 1970 के दशक में सेट किया गया है, जो संयुक्त रूप से यूवी क्रिएशन्स और गोपीकृष्ण मूवीज द्वारा नियंत्रित है। 

नवीनतम चर्चा के अनुसार, राधे श्याम के निर्माताओं ने रिलीज को स्थगित करने की संभावना है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्टार प्रभास अपने स्वयं के क्रू सदस्यों को कोरोना संक्रमित होने के बाद आत्म अलगाव में हैं। इसलिए राधे श्याम के निर्माताओं ने हाल ही में शेड्यूल को बंद कर दिया है और अनुकूल परिस्थितियों के उभरने के बाद ही शूटिंग फिर से शुरू होगी। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोरोनवायरस की दूसरी लहर इस जून से धीरे-धीरे उतरने की उम्मीद है। इसका मतलब है कि प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत राधे श्याम, जो 30 जून को सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी, उसे स्थगित कर दिया जाएगा। 

सूत्रों की रिपोर्ट के अनुसार, यह पता चला है कि यूवी क्रिएशन एक नई रिलीज़ डेट की तलाश में हैं। वे बहुत जल्द अंतिम आह्वान करेंगे और नई रिलीज की तारीख के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म राधे श्याम में भाग्यश्री, साशा छेत्री, प्रियदर्शी, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा और कुणाल रॉय कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय ने तेलंगाना के सीएम को लेकर कही ये बात

नहीं रहे 'हाइड्रोजन मैन' पद्मश्री ओंकारनाथ श्रीवास्तव, कोरोना से गई जान

शादी की तय दिनांक से पहले दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, तो कोविड वार्ड में PPE किट पहनकर रचाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -