शादी की तय दिनांक से पहले दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, तो कोविड वार्ड में PPE किट पहनकर रचाई शादी
शादी की तय दिनांक से पहले दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, तो कोविड वार्ड में PPE किट पहनकर रचाई शादी
Share:

कोच्ची: कोरोना के कारण देश का प्रत्येक वर्ग ग्रसित है वही आज कोरोना के कारण लोगों के जीवन में कई प्रकार के परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक परिवर्तन केरल के अलाप्पुझा में एक कोविड वार्ड में देखने को मिला, जहां एक जोड़ा शादी के बंधन में बंधा तथा इस विवाह में दुल्हन पारंपरिक जोड़े में नहीं, बल्कि PPE किट पहने हुए नजर आई क्योंकि दूल्हा कोरोना से संक्रमित है तथा उसका उपचार चल रहा है।

सरथ सोम तथा अभिराम की शादी 25 अप्रैल को होनी निर्धारित की गई थी, किन्तु शादी से कुछ ही दिनों पहले, शादी की तैयारियों के चलते विदेश में काम कर रहे सरथ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। बाद में उनकी मां भी कोरोना से संक्रमित पाई गईं। सरथ एवं उसकी मां जिजीमोल, दोनों को अलप्पुझा मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में एडमिट करा दिया गया, मगर इस बीच लड़का-लड़की ने ये निर्णय लिया कि वे दोनों इस दिक्कत को अपनी योजनाओं के मार्ग में नहीं आने देंगे।

वही दोनों ने अपनी इच्छा अपने परिवारों को बताई, परिवार एवं रिश्तेदार आखिरकार निर्धारित दिनांक 25 अप्रैल को ही शादी कराने के लिए मान गए। इसके पश्चात् जिला कलेक्टर तथा अन्य संबंधित अफसरों से आवश्यक मंजूरी लेने के पश्चात् शादी कोविड वार्ड के भीतर आयोजित की गई। दुल्हन एवं एक रिश्तेदार पीपीई किट में कोविड वार्ड के भीतर आए तथा दूल्हे की मां ने दंपति को जयमाला सौंपी। वही केरल में कोरोना के केस रफ़्तार से बढ़ने लगे हैं। पिछले 10 दिनों में प्रतिदिन कोरोना के मामलों में वृद्धि दर्ज की जा रही है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच केरल सरकार ने प्रदेश में लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध लागू करने का निर्णय किया है।

जानिए 1 मई से किन राज्यों में होगा युवाओं का मुफ्त में टीकाकरण?

इस राज्य में 31 मई तक बंद रहेंगे स्कूल और कॉलेज

आंध्रप्रदेश सरकार ने YSR Aarogyasri योजना से एक लाख कोरोना रोगियों को किया लाभान्वित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -