प्रभास नववर्ष में इस दिन करेंगे फिल्म राधे श्याम का टीजर रिलीज
प्रभास नववर्ष में इस दिन करेंगे फिल्म राधे श्याम का टीजर रिलीज
Share:

दक्षिण सिनेमा स्टार प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म राधे श्याम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभिनेता प्रभास तथा पूजा हेगड़े की इस आगामी मूवी पर सिनेदर्शकों की निगाहें टिकी हुईं है। अपने चाहने वालों के इस उत्सुकता को ध्यान में रखते हुए अभिनेता प्रभास ने अपनी इस फिल्म की एक झलक नए वर्ष के अवसर पर भी दिखाई थी। अब रिपोर्ट्स हैं कि शीघ्र ही प्रभास स्टारर इस फिल्म का टीजर रिलीज करने वाले हैं।

वही सुनने में आ रहा है कि ये निर्माताओं इस फिल्म का टीजर मकर संक्रांति के दिन रिलीज करने वाले हैं। ये वर्ष 2021 की मचअवेटेड फिल्म है। इस मूवी में अभिनेता प्रभास के साथ लीड किरदार में पूजा हेगड़े दिखाई देने वाली हैं। फिल्म को राधे कृष्ण कुमार ने निर्देशित किया है। राधे श्याम एक रोमांटिक लव स्टोरी है जिसे यूरोप की सुन्दर लोकेशन्स में फिल्माया गया है। राधे श्याम का फर्स्ट लुक पिछले दिनों ही रिलीज हुआ था। जो पहले ही बहुत हंगामा मचा चुका है।

आपको बता दें कि अभिनेता प्रभास के हाथों में कई फिल्में हैं। वो शीघ्र ही तान्हाजी फेम डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में दिखने वाले हैं। इसके अतिरिक्त सुपरस्टार प्रभास के हाथों में नाग अश्विन की फिल्म भी है। इस फिल्म के नाम की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड किरदार में हैं। जबकि अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं। जबकि अभिनेता केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील की आगामी फिल्म सालार में दिखने वाले हैं।

राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहीका बजाज ने फैंस को दिखाई अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की झलक, इस तरह मनाया जश्न

नए साल पर बंगाली सेलेब्स ने इस तरह दी फैंस को शुभकामनाएं

नए वर्ष पर अलग अवतार में नजर आईं सपना चौधरी, फैन्स से कहा, इस साल, मैं हारी, मैं जीती...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -