नए वर्ष पर अलग अवतार में नजर आईं सपना चौधरी, फैन्स से कहा, इस साल, मैं हारी, मैं जीती...
नए वर्ष पर अलग अवतार में नजर आईं सपना चौधरी, फैन्स से कहा, इस साल, मैं हारी, मैं जीती...
Share:

देसी क्वीन कही जाने वालीं हरियाणवी नृतिका तथा अभिनेत्री सपना चौधरी नववर्ष के अवसर पर अलग ही लुक में दिखाई दी। ब्लैक ड्रेस में बहुत अच्छी लग रहीं सपना चौधरी ने कविता के अंदाज में 2020 को याद किया है। सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर जारी अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'इस वर्ष, मैं हारी, मैं जीती, मैं रोई, मैं मुस्कुराई, मैं भीतर से टूटी गयी। किन्तु फिर भी मैं फिर से उठकर अपने सपनो को पूरा करने के लिए तैयार हो गयी।' इसके साथ-साथ सपना चौधरी ने अपने प्रशंसकों को नववर्ष 2021 की बधाई भी दी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वही इससे पूर्व सपना चौधरी ने एक और फोटो शेयर की थी। इसमें उन्होंने आलोचकों पर बिना किसी का नाम लिए ही निशाना साधा था। फोटो के कैप्शन में सपना चौधरी ने लिखा था, 'जोर लगा लो जितना, ये तो सिर्फ शुरुआत है, तु्म्हारे ही मुंह से कहलवा दूंगी, क्या बात क्या बात है।' भले ही 2020 पुरे विश्व के लिए खराब रहा हो, किन्तु सपना चौधरी के लिए यह वर्ष स्पेशल रहा है। 2020 के आरम्भ में ही सपना चौधरी ने वीर साहू से विवाह किया था तथा अक्टूबर में वह मां बनी थीं। 

हालांकि उनके प्रशंसकों के लिए यह दोनों ही खबरें शॉकिंग थीं। इसका कारण यह था कि सपना चौधरी के मां बनने के पश्चात् ही प्रशंसकों को उनकी शादी के बारे में पता चला था। सपना चौधरी की मां ने बताया था कि वीर साहू के किसी परिवार के सदस्य के देहांत के चलते शादी का आयोजन बड़े स्तर पर नहीं किया गया था। मां बनने के पश्चात् सपना चौधरी एक बार फिर से काम पर वापस लौट आई हैं। हाल ही में उनके तीन सांग रिलीज हुए हैं। इनमें से एक सांग 'नलका' में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भी दिखाई देते हैं।

BB14: वीकेंड का वार में ग्लैमरस का तड़का लगाएंगी सुरभि चंदना और मोनालिसा

रणबीर-आलिया संग एन्जॉय कर रहे रणवीर-दीपिका, वायरल हुई तस्वीर

बच्चों के लिए साइबर सुरक्षा पर वीडियो शूट कर रही ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -