नए साल पर बंगाली सेलेब्स ने इस तरह दी फैंस को शुभकामनाएं
नए साल पर बंगाली सेलेब्स ने इस तरह दी फैंस को शुभकामनाएं
Share:

नया साल 2021 अभी शुरू हुआ है। कई लोगों ने इस अवसर को अपने प्रियजनों के साथ 31 वीं पूर्व संध्या और कल को मनाया। सेलेब्स के आम लोगों से लेकर कोरोना महामारी के कारण हर किसी ने नए साल को सादगी से मनाया। बॉलीवुड के साथ-साथ बंगाली फिल्म उद्योग जैसे नुसरत झन, मिमि चक्रवर्ती के कई सितारे अपने प्रशंसकों को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हैं और इस वर्ष में सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

बंगाली सेलेब्स के बारे में बात करते हुए, नुसरत जहान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपना वीडियो साझा किया और अपने प्रशंसकों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ मिमी चक्रवर्ती ने भी कुछ तस्वीरें साझा कीं और एक वीडियो भी जारी किया जिसमें उनके प्रशंसकों को अच्छे और उचित नए साल की कामना की गई। इस वीडियो में, मिमी बंगाली में अपने प्रशंसकों को बधाई दे रही है और सभी के लिए एक अच्छे और उचित वर्ष की उम्मीद कर रही है।

 

इन सुंदरियों के अलावा, एक और बंगाली अभिनेत्री प्रियंका सरकार ने भी अपने प्रशंसकों को एक तस्वीर साझा करके बधाई दी जिसमें लिखा था, 'यह आपकी कहानी है। जब भी आप अच्छी तरह से क्षतिपूर्ति करते हैं, तो उन्हें 'प्लॉट ट्विस्ट' के साथ उन्हें हिट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। अभिनेत्री ने फोटो को भी कैप्शन दिया, 'इट्स योर स्टोरी, एनीडे ... कभी भी! इस दिन की कहानी के सबसे अच्छे हिस्से की शुरुआत हो सकती है... # HappyNewYear।' प्रियंका के अलावा फिल्म अमर आपनजोन के उनके सह-कलाकार, सोहम चक्रवर्ती ने भी ट्विटर पर अपनी तस्वीर को साझा करके अपने प्रशंसकों की कामना की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया है, 'विशिंग ए ए वेरी हैप्पी एंड प्रॉस्पर न्यू ईयर। मई ईयर 2021 हर किसी के जीवन में अधिक खुशी, सफलता, प्रेम और साथ लेकर आए। ईश्वर हम सभी को आशीर्वाद दें।' कई अन्य सेलेब्स भी अपने फैन्स को न्यू ईयर की शुभकामनाएं देते हैं।

 

राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहीका बजाज ने फैंस को दिखाई अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की झलक, इस तरह मनाया जश्न

नए वर्ष पर अलग अवतार में नजर आईं सपना चौधरी, फैन्स से कहा, इस साल, मैं हारी, मैं जीती...

नए साल के जश्न के दौरान होंडुरास में हुई 18 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -