राधे श्याम का फाइनल शूट हुआ शेड्यूल, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग
राधे श्याम का फाइनल शूट हुआ शेड्यूल, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग
Share:

लोकप्रिय स्टार प्रभास राधे श्याम फिल्म पर वापस आ गए हैं। बता दें कि पहले वह किसी और फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई में थे, लेकिन अब वह हैदराबाद में हैं। उन्हें अपने अगले राधे श्याम के कुछ दृश्यों को फिर से दिखाना है। आइए हम बताते हैं कि राधे श्याम जिसमें पूजा हेगड़े प्रमुख महिला हैं, 30 जुलाई को एक नाटकीय रिलीज़ के लिए तैयार है।

मुख्य जोड़ी के अलावा, फिल्म राधे श्याम में भाग्यश्री, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री और सथ्यन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। प्रभास कल राधे श्याम के सेट पर शामिल हुए हैं और मेकर्स इस फिनाले शेड्यूल में निर्णायक दृश्य कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राधे श्याम की टीम ने एक सेट तैयार किया है। वर्तमान शूटिंग कुछ शॉट्स का पुनर्वसन है। राधे श्याम का चल रहा कार्यक्रम काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि टीम को बाहुबली स्टार प्रभास की जिद पर कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को फिर से करने के लिए कहा जाता है। 

जाहिर तौर पर, प्रभास ने इस महीने की शुरुआत में फिल्म का संपादित संस्करण देखा और चूंकि वह कुछ दृश्यों से खुश नहीं थे, इसलिए निर्माताओं ने इसे फिर से शुरू करने के लिए कहा। हालांकि, यहां यह बताना आवश्यक है कि पूजा हेगड़े राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म राधे श्याम में एक मेडो का किरदार निभा रही हैं, जिसे गोपीकृष्ण मूवीज और यूवी क्रिएशंस के बैनर द्वारा संयुक्त रूप से समर्थित किया गया है। यह एक बड़े बजट की अखिल भारतीय फिल्म है, जो 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

नासा: मंगल ग्रह पर सरलता हेलीकाप्टर की पहली उड़ान कल के लिए हुई पुन:र्निर्धारित

विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद ने अपने पिता के लिए लिखा खास नोट

दुनियाभर में 3 मिलियन के पार हुआ मौत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -