सलमान की आने वाली फिल्म राधे की रिलीज़ डेट को लेकर आई बड़ी खबर

Apr 21 2021 03:10 PM
सलमान की आने वाली फिल्म राधे की रिलीज़ डेट को लेकर आई बड़ी खबर

कोविड महामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री को भी पिछले एक साल से बहुत हानि सहना पड़ा है। सिनेमाघर बंद पड़े हैं जिसके चलते मूवीज की रिलीज भी रोक दी गई है। सलमान खान की मूवी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' बीते वर्ष ईद के अवसर पर रिलीज होनी थी लेकिन कोविड लॉकडाउन के चलते जिसकी रिलीज को टाल दिया गया और हाल ही में एलान किया गया था कि इसे ईद 2021 के मौके पर रिलीज किया जाएगा। आज मूवी के मेकर्स ने  बड़ा एलान करते हुए बताया कि इसे थिएटर और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स दोनों ही स्थानों पर रिलीज की जाने वाली है।

ईद रिलीज की परंपरा को ध्यान में रखते हुए, सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के लिए मेगा रिलीज की योजना बना रहे है। प्रभु देवा द्वारा डायरेक्ट की गई ये मूवीज अब 13 मई 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक सिनेमाघर और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स, दोनों ही जगह  पर रिलीज की  जाने वाली है।

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज के साथ जहां सिनेमाघरों में गवर्नमेंट द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा वहीँ ये जी5 पर जी की 'पे पर व्यू' सर्विस ZEEPlex पर भी रिलीज की जाने वाली है। दर्शक इसे सभी प्रमुख DTH ऑपरेटर यानीडिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे। जिसके द्वारा दर्शक बिना अपने घरों से बाहर निकले सुरक्षा के साथ मूवी का आनंद ले पाएंगे।

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिका में नज़र आने वाले है। मूवी को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया जारा  है। सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म इस वर्ष ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होने वाली है।

 

रामनवमी: मुस्लिम महिलाओं ने उतारी श्री राम की आरती, कहा- राम हमारे पूर्वज

प्रवासी श्रमिकों से सीएम खट्टर की अपील- हरियाणा में नहीं लगेगा लॉकडाउन, घबराएं नहीं

सामूहिक नमाज़ रोकने पहुंची पुलिस पर भीड़ ने किया हमला, एक पुलिसकर्मी घायल