सामूहिक नमाज़ रोकने पहुंची पुलिस पर भीड़ ने किया हमला, एक पुलिसकर्मी घायल
सामूहिक नमाज़ रोकने पहुंची पुलिस पर भीड़ ने किया हमला, एक पुलिसकर्मी घायल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के कपड़वंज में मंगलवार को भीड़ द्वारा पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया गया। दरअसल, पुलिस ने भीड़ जमा करके सामूहिक रूप से नमाज अदा करने से रोका था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपडवंज में लायंस क्लब के पास की अली मस्जिद में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने पहुंची थी। मगर मामला बिगड़ गया और हिंसक मोड़ ले लिया। 

रिपोर्ट के मुताबिक, भीड़ ने कुंडव पुलिस चौकी और टाउन पुलिस स्टेशन पर धावा बोल दिया। भीड़ ने दो बाइक और एक कार को जला दिया गया। इसके साथ ही भीड़ ने कुंडव थाने को भी नष्ट कर दिया। इसके बाद भीड़ ने टाउन पुलिस स्टेशन पर हमला किया और पथराव शुरू कर दिया। हिंसक भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को आँसू गैस का सहारा लेना पड़ा। हालाँकि, तब भी भीड़ काबू से बाहर थी। आखिरकार अतिरिक्त बलों को बुलाकर हालात पर नियंत्रण पाया गया। हमले में एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया है। हालाँकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिसकर्मियों ने मीडिया को किसी तरह का बयान देने से मना कर दिया है।

बता दें कि गत वर्ष भी कोरोना काल में सामूहिक नमाज पढ़ने से रोकने पर पुलिसकर्मियों पर अटैक की कई खबर सामने आई थी। झारखंड के बोकारो स्थित पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर मस्जिद में अलविदा जुम्मे की नमाज अदा करने को लेकर जमकर हंगामा हुआ था। मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए 100 से ज्यादा लोगों के जुटान की सूचना पर पहुँची पुलिस पर नमाजियों ने हमला और पत्थरबाजी की।

अगले माह कोवैक्सिन के 3 करोड़ डोज़ का उत्पादन करेगा भारत बायोटेक

वैक्सीन लेने के बाद भी क्यों कोरोना पॉजिटिव आ रहे लोग ? भारत बायोटेक के चीफ ने बताई वजह

असम में भी 18 से 45 आयुवर्ग वालों को फ्री लगेगी कोरोना वैक्सीन, योगी सरकार भी कर चुकी है ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -